दिल्ली

delhi

ATM Uprooted : राजस्थान में रुपयों से भरे ATM उखाड़ ले गए बदमाश, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

By

Published : Jul 26, 2023, 9:39 AM IST

राजस्थान के भरतपुर जिले में मंगलवार देर रात बदमाशों ने रुपयों से भरे एटीएम को उखाड़ ले गए. पुलिस के अनुसार उस एटीएम में लगभग एक लाख रुपए रुपए थे.

रुपयों से भरे ATM उखाड़ ले गए बदमाश
रुपयों से भरे ATM उखाड़ ले गए बदमाश

रुपयों से भरे ATM उखाड़ ले गए बदमाश

भरतपुर.राजस्थान के भरतपुर जिले के सेवर कस्बा में मंगलवार देर रात बदमाश रुपयों से भरे एटीएम को उखाड़ ले गए. उस वक्त एटीएम में लगभग एक लाख रुपए रुपए थे. आशंका जताई जा रही है कि बदमाश एटीएम मशीन के बोल्ट उखाड़ कर, मशीन को गाड़ी में लाद कर फरार हो गए. बुधवार अल सुबह जब पुलिस की गश्त टीम उधर से गुजरी, तो एटीएम मशीन गायब मिली. उसके बाद पूरे जिले में नाकाबंदी कराई गई. फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है.

ATM के अंदर का दृश्य

सेवर थाना प्रभारी अरुण चौधरी ने बताया कि सेवर पंचायत समिति भवन के पास इंडिकैश कंपनी का एटीएम लगा हुआ है. मंगलवार रात को अज्ञात बदमाश एटीएम मशीन उखड़कर ले गए. एटीएम में 97 हजार रुपए थे. आज बुधवार अलसुबह जब राजस्थान पुलिस की टीम गश्त करती हुई उधर से गुजरी तो एटीएम मशीन गायब मिली. उसके बाद पूरे जिले में नाकाबंदी कराई गई. जबकि वहीं पर एक खराब एटीएम मशीन भी रखी थी, जिसे बदमाश नहीं ले गए. एसएचओ अरुण चौधरी ने बताया कि आशंका है कि बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़कर किसी वाहन में लाद कर ले गए होंगे. ऐसे में जिले में पिकअप और अन्य गाड़ियों की सघन जांच की जा रही है.

एटीएम में न गार्ड न सीसीटीवी :पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्राइवेट कंपनी के एटीएम में न तो कोई सुरक्षा गार्ड तैनात था और न ही एटीएम में कोई सीसीटीवी लगा हुआ था. ऐसे में घटना की जानकारी के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पड़ रहे हैं. लेकिन अभी तक घटना का कोई वीडियो नहीं मिला है. गौर है कि बीते दिनों जिले के रूपवास और वैर क्षेत्र में भी एटीएम उखाड़ने की घटनाएं सामने आई थी. हालांकि पुलिस ने कई वारदातों का खुलासा भी किया है लेकिन एटीएम उखाड़ने वाली गैंग पर लगाम नहीं लगा पा रही है.

पढ़ेंRajasthan ATM Loot : बीकानेर बीच बाजार में लगे एटीएम को उखाड़ ले गए चोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details