दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पंजाब: सनकी पति ने पत्नी और सौतेले बच्चों को जिंदा जलाया, कमरे में बंद कर लगाई आग

पंजाब के जालंधर में एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी और बच्चों के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर उन्हें आगे के हवाले कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने साथियों की साथ मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : Oct 18, 2022, 9:15 PM IST

पति ने पत्नी और बच्चों को जिंदा जलाया
पति ने पत्नी और बच्चों को जिंदा जलाया

जालंधर (पंजाब):जालंधर के महतपुर क्षेत्र के मद्देपुर गांव की रहने वाली परमजीत कौर को अपनी दूसरी शादी इतनी महंगी पड़ी कि इस शादी से न सिर्फ उसकी बल्कि उसके बच्चों की भी जान चली गई. दरअसल, परमजीत कौर नाम की यह महिला 28 साल की थी, जो एक बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखती थी और जिसके पिता मजदूरी का काम करते थे.

पहली शादी से परमजीत कौर के दो बच्चे हुए, लेकिन पति की मौत के बाद उसके माता-पिता ने उसकी शादी खुरसैदपुरा गांव के कुलदीप नाम के शख्स से कर दी. जिसके बाद परमजीत कौर कुछ समय पति के साथ रही, लेकिन उसका पति उसे और बच्चों को लगातार पीटता रहता था और बच्चों को छोड़कर जाने को कहता रहता था.

पति ने पत्नी और बच्चों को जिंदा जलाया

परमजीत कौर के ऐसा न करने के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि परमजीत कौर अपने बच्चों को लेकर अपने माता-पिता के घर चली गई. इसके बाद उसका पति कुलदीप लगातार उस पर बच्चों को छोड़कर उसके पास आने का दबाव बनाता था, लेकिन परमजीत कौर ने उसकी एक नहीं सुनी.

जिसके बाद सोमवार देर रात कुलदीप अपने कुछ साथियों के साथ परमजीत कौर के दादा के घर गया, जो गांव के बाहरी इलाके में बना हुआ है. कुलदीप ने अपने साथियों के साथ पहले स्प्रेयर से पूरे परिवार पर पेट्रोल छिड़का और फिर आग लगा दी. इतना ही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद उसने घर के बाहर ताला लगा दिया ताकि कोई बाहर न निकल सके.

पढ़ें:बेंगलुरु: तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, युवती की मौत, युवक घायल

जालंधर ग्रामीण एसपी सरबजीत सिंह बहिया के अनुसार इस घटना में परमजीत कौर स्मिथ, उसके पिता सुरजन सिंह, मां जोगिंद्रो देवी और दो बच्चों गुलमोहर और अर्शदीप की मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपी और उसके साथियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details