दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 22, 2021, 8:39 PM IST

ETV Bharat / bharat

केरल : मन्नार से अपहृत महिला मिली, स्वर्ण तस्करी गिरोह पर अपहरण की आशंका

केरल के अलप्पुझा जिले के मन्नार से अपहृत महिला पलक्कड़ जिले के वडक्कांचेरी से मिली है. मन्नार कोराटिक्कड़ की मूल निवासी बिंदू का 15 सदस्यीय गिरोह ने अपहरण कर लिया था. संदेह है कि अपहरण के पीछे स्वर्ण तस्करी गिरोह का हाथ था.

found
found

पलक्कड़ :अलप्पुझा जिले के मन्नार से अपहृत महिला पलक्कड़ जिले के वडक्कांचेरी से मिली है. मन्नार कोराटिक्कड़ की मूल निवासी बिंदू का 15 सदस्यीय गिरोह ने सुबह करीब दो बजे अपहरण कर लिया था. संदेह है कि अपहरण के पीछे स्वर्ण तस्करी गिरोह का हाथ था.

अपहरणकर्ताओं ने उसे दोपहर के आस-पास वडक्कनचेरी में मुदप्पल्लूर में छोड़ दिया. स्थानीय लोगों ने बेहोश महिला को देखा और पुलिस को सूचित किया. पुलिस मौके पर पहुंची और उसे तालुक अस्पताल ले गई. वडक्कनचेरी पुलिस महिला के साथ अलप्पुझा लौट गई. महिला ने अपहृत गिरोह के बारे में पुलिस को बयान दिया है. आरोपियों के मोबाइल फोन टावर लोकेशन को जल्द से जल्द ट्रेस करने का प्रयास जारी है. परिवार ने शिकायत की है कि 15 लोगों का समूह लाठी और तलवारों से लैस घर आया और दरवाजा तोड़ दिया. फिर बिंदु का अपहरण कर लिया.

महिला के पति ने संदेह जताया कि अपहरणकर्ता मलप्पुरम जिले के कोडुवल्ली के हैं. महिला चार दिन पहले खाड़ी देश से आई थी. वह दुबई में एक सुपर मार्केट में काम कर रही थी. उसके आने के अगले दिन तीन लोग आए और खुद को मलप्पुरम कोडुवल्ली के मूल निवासी के रूप में पेश किया. साथ ही उस सोने के बारे में पूछा जो वह खाड़ी से लाई थी. हालांकि, बाद में महिला ने कहा कि किसी ने उसे सोना नहीं दिया, तब तीनों वापस चले गए.

यह भी पढ़ें-भारत बायोटेक ने जीता जीनोम वैली एक्सीलेंस अवार्ड

रिश्तेदारों ने आगंतुकों की तस्वीरें और महिला द्वारा इस्तेमाल किए गए फोन को पुलिस को सौंप दिया है. अपहरणकर्ताओं को खोजने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details