दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 24, 2022, 8:31 PM IST

Updated : Sep 24, 2022, 9:47 PM IST

ETV Bharat / bharat

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने दो गैर स्थानीय मजदूरों को मारी गोली

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने दो गैर स्थानीय मजदूरों पर फायरिंग की, जिसमें दो मजदूर घायल हुए हैं.

Terrorists shot two non-local laborers
आतंकियों ने दो गैर स्थानीय मजदूरों को मारी गोली

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने शनिवार की रात दो गैर स्थानीय मजदूरों पर फायरिंग की. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि पुलवामा के खरपोरा रत्नीपोरा में आतंकवादियों ने दो बाहरी मजदूरों को गोली मारकर घायल कर दिया. उन्हें पुलवामा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं एक मजदूर की हालत को देखते बेहतर इलाज के लिए श्रीनगर के अस्पताल रेफर कर दिया गया.

देखें वीडियो

पुलिस ने बताया कि दोनों मजदूर बिहार के बेतिया जिले के रहने वाले हैं. जिनकी पहचान शमशाद पुत्र इस्लाम शेख और फैजान कासरी पुत्र फैयाज कादरी के रूप में की गई है. गोली की आवाज सुनने पर वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. वहीं, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

इससे पहले बांदीपोरा पुलिस ने एक महीने पहले एक प्रवासी मजदूर की हत्या में कथित रूप से शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, और उनके कार्यस्थल से एक पिस्तौल बरामद की थी. बांदीपोरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मोहम्मद जाहिद मलिक के अनुसार, गिरफ्तार किए गए आरोपियों में वसीम अहमद, यावर अहमद और मुजमिल अहमद शामिल थे, जिन्हें पूछताछ के लिए पूछताछ के लिए बुलाया गया था. लंबी पूछताछ के बाद पुलिस ने तीनों पर शिकंजा कसा, जिन्होंने बाद में मोहम्मद अमरीज की हत्या करना स्वीकार किया. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद किया है.

एसएसपी मलिक ने बताया था कि एसआईटी बनाकर और लोगों से पूछताछ कर मिले सुराग के आधार पर हमने बिहार निवासी मोहम्मद अमरेज की हत्या की बात कबूल करने वाले सदुनारा निवासी 3 युवकों को गिरफ्तार किया था. आरोपियों के पास से हथियार बरामद किया गया था.

ये भी पढ़ें - कश्मीर में आतंकियों ने फिर बाहरी मजदूर को मारी गोली, भर्ती

Last Updated : Sep 24, 2022, 9:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details