दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर पुलिस के SI की आतंकियों ने की हत्या, धान के खेत में मिला शव

By

Published : Jun 18, 2022, 7:23 AM IST

Updated : Jun 18, 2022, 2:40 PM IST

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर का शव धान के खेत में पड़ा मिला. एसआई की हत्या की गई है. माना जा रहा है कि आतंकवादियों ने वारदात को अंजाम दिया है.

जम्मू कश्मीर पुलिस के SI की आतंकियों ने की हत्या
जम्मू कश्मीर पुलिस के SI की आतंकियों ने की हत्या

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक पुलिस सब इंस्पेक्टर का शव धान के खेत में पड़ा मिला है. एसआई की हत्या की गई है. माना जा रहा है कि आतंकवादियों ने वारदात को अंजाम दिया है. शव को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि एसआई का अपहरण करके सुनसान जगह पर ले जाया गया, फिर गोली मारकर हत्या करके शव फेंक दिया गया. फिलहाल, स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. मरने वाले एसआई (एम) की पहचान फारूक अहमद मीर पुत्र अब गनी मीर निवासी संबूरा पंपोर के रूप में की गई.

पुलिस ने बताया कि एसआई का शव संबूरा में धान के खेत में पड़ा मिला. फारूक वर्तमान में लेथपोरा में 23 बीएन आईआरपी में ओएसआई के रूप में तैनात थे. शुरुआत में हार्ट के पास गोली के निशान का एक घाव मिला है.

बता दें कि दो दिन पहले अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया था. इसमें एक जवान जख्मी हो गया था. ये घटना पड़शाही बाग इलाके की थी. जख्मी पुलिस जवान का नाम अहमदुल्ला था और वह हेड कांस्टेबल थे.

जम्मू कश्मीर में हाइब्रिड आतंकवादी सुरक्षा एजेंसियों के लिए एक नई चुनौती बनकर उभरे हैं. पिछले 2 महीने में टारगेट किलिंग की 6 वारदात को हाइब्रिड आतंकवादियों ने कश्मीर में अंजाम दिया. ये आतंकवादियों का नया तरीका है और ज्यादातर सदस्य जो हाइब्रिड आतंकवादी होने का दावा करते हैं, वह लश्कर-ए-तैयबा से ही जुड़े हैं.

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के मंसूबों पर सुरक्षाबल लगातार नाकाम कर रहे हैं. बीते दिनों सुरक्षाबलों ने लश्कर के 6 आतंकवादी ढेर किए हैं. कश्मीर के कुलगा मुठभेड़ में बैंक मैनेजर विजय कुमार का कातिल भी मारा गया. शोपियां में हुए एनकाउंटर में जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया. दूसरी बड़ी कामयाबी कुलगाम में मिली. यहां सुरक्षा बलों ने कुजर इलाके में एक आतंकी को घेर लिया.

Last Updated : Jun 18, 2022, 2:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details