दिल्ली

delhi

बडगाम में दो प्रवासी मजदूरों पर आतंकी हमला, एक की मौत

By

Published : Jun 2, 2022, 9:57 PM IST

Updated : Jun 2, 2022, 10:20 PM IST

मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकवादियों ने दो प्रवासी मजदूरों पर फायरिंग की. हमले में एक मजदूर की मौत हो गई है. एक दिन में यह दूसरी घटना है.

मध्य कश्मीर
मध्य कश्मीर

श्रीनगर : मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके के मगरेपोरा में गुरुवार को आतंकवादियों ने दो प्रवासी मजदूरों पर हमला किया. आज एक दिन में यह दूसरी घटना है. दोनों मजदूर में से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल है.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मगरेपोरा में शाम के वक्त आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय लोगों पर गोलीबारी की. अधिकारी ने कहा कि दोनों को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. वहीं, दोनों में से एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल है. हमले के तुरंत बाद हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

बडगाम में दो प्रवासी मजदूरों पर आतंकी हमला

बता दें कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को संदिग्ध आतंकवादियों ने राजस्थान के रहने वाले एक बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले के आरेह इलाके में आज सुबह कुलगाम की शाखा इलाकाही देहाती बैंक के बैंक मैनेजर विजय कुमार पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी. गंभीर हालत में उन्हें तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि जिला अस्पताल कुलगाम के एक डॉक्टर ने बताया कि विजय कुमार को अस्पताल में मृत लाया गया था. हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

पढ़ें :जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग : कुलगाम में आतंकियों ने की बैंक मैनेजर की हत्या

राज्य के बाहर के रहने वाले लोगों को फिर टारगेट किया गया है. आतंकियों की गोली का निशाना बने विजय कुमार राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे. उनकी हाल ही में शादी हुई थी. एक हफ्ते में आम नागरिकों पर हमले का ये दूसरा मामला है. इससे पहले 31 मई 2022 को कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में स्कूल परिसर में घुसकर आतंकियों ने शिक्षिका 36 वर्षीय रजनी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वह सांबा जिले की रहने वाली थीं, लेकिन कुलगाम के एक सरकारी स्कूल में तैनात थीं.

Last Updated : Jun 2, 2022, 10:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details