दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू-कश्मीर : सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर ग्रेनेड हमला, दो जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के लावेपोरा में आतंकियों ने सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर हमला कर दिया. इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए. इस हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा का हाथ बताया जा रहा है.

By

Published : Mar 25, 2021, 4:15 PM IST

Updated : Mar 25, 2021, 7:15 PM IST

Terrorists attack CRPF party
Terrorists attack CRPF party

श्रीनगर :जम्मू-कश्मीर के लावेपोरा में आतंकियों ने सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर हमला कर दिया. इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गया है और दो जवान घायल हैं. सेना ने इस बात की जानकारी दी. सीआरपीएफ पीआरओ के अनुसार शहीद जवान की पहचान एएसआई मंगा राम बर्मन के रूप में की गई है. वह त्रिपुरा से थे.

नाका पार्टी पर ग्रेनेड हमला

सेना ने कहा कि लावेपोरा में CRPF नाका पार्टी पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की, जिसमें CRPF के चार जवान घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां, दो जवानों की मौत हो गई.

पढ़ें-प.बंगाल-ओडिशा-यूपी के बाद अब बिहार में स्पेशल पुलिस विधेयक, बढ़ा विवाद

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा कि इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए और दो जवान घायल हो गए. इस हमले में लश्कर-ए-तैयबा शामिल है. हमलावरों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया गया है.

सूत्रों के मुताबिक, कार में सवार होकर आए आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के सेमी-बुलेटप्रूफ वाहन का रास्ता रोका और उस पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं. अतिरिक्त बल मौके पर पहुंच गए हैं. इस इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है.

Last Updated : Mar 25, 2021, 7:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details