दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया, पुलिसकर्मी भी घायल, ऑपरेशन जारी

कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी है कि सुरक्षाबलों ने अनंतनाग मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया है. वहीं, इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है.

By

Published : Oct 11, 2021, 6:03 AM IST

Updated : Oct 11, 2021, 11:22 AM IST

सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया
सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया

अनंतनाग:कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी है कि सोमवार तड़के सुरक्षाबलों ने अनंतनाग मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया है. वहीं, इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है.

जानकारी के मुताबिक अभी ऑपरेशन चल रहा है. बता दें कि सेना घाटी से आतंकवाद का खात्मा करने को कमर कस चुकी है. वहीं दूसरी तरफऱ राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (आईएसआईएस) से कथित संबंधों के कारण रविवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया था.

सर्च ऑपरेशन के दौरान की तस्वीर.

एनआईए के प्रवक्ता ने बताया था कि एजेंसी ने दक्षिण कश्मीर में श्रीनगर और अनंतनाग में आठ ठिकानों पर तलाशी ली और तौहीद लतीफ, सुहैल अहमद और अफशान परवेज को गिरफ्तार किया. तीनों श्रीनगर के रहने वाले हैं.

सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया, पुलिसकर्मी भी घायल, ऑपरेशन जारी...

पढ़ें :बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों की बीच मुठभेड़

एजेंसी को मिली सूचना के अनुसार प्रतिबंधित आतंकी संगठन आईएसआईएस ने जम्मू कश्मीर के खिलाफ हिंसक जिहाद छेड़ने के मकसद से भारत में आसानी से प्रभावित होने वाले मुस्लिम युवाओं को कट्टर बनाने तथा संगठन में उनकी भर्ती करने की साजिश रची है.

Last Updated : Oct 11, 2021, 11:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details