दिल्ली

delhi

अमेरिकी दूतावास में फर्जी दस्तावेज जमा करने के आरोप में तेलंगाना का युवक गिरफ्तार

By

Published : May 22, 2022, 2:58 PM IST

अमेरिकी दूतावास में वीजा के लिए जमा किए गए दस्तावेज फर्जी पाए जाने पर तेलंगाना के युवक कर्णम साईं दिलीप को युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

fad
fasdf

चेन्नई:अमेरिकी दूतावास में फर्जी दस्तावेज जमा करने के आरोप में तेलंगाना के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बारे में बताया जाता हैं कि अमेरिकी दूतावास के सुरक्षा अधिकारी ने चेन्नई पुलिस आयुक्त के कार्यालय में एक शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में कहा गया कि, दूतावास में तेलंगाना के मूल निवासी कर्णम साईं दिलीप ने अमेरिका में पढ़ने के लिए छात्र वीजा के लिए आवेदन किया था.

हालांकि कर्णम पिछले शुक्रवार (20 मई) को साक्षात्कार में आए थे और उस समय उनके द्वारा जमा किए गए दस्तावेज फर्जी पाए गए थे, इसलिए कर्णम और उसके द्वारा जमा किए गए दस्तावेज पुलिस को सौंप दिए गए. इस शिकायत के आधार पर केंद्रीय अपराध शाखा के जालसाजी जांच विंग ने मामला दर्ज किया. वहीं जांच में भी यह पुष्टि हुई कि कर्णम साईं दिलीप द्वारा जमा किए गए सभी शैक्षिक प्रमाण पत्र फर्जी थे.

इस पर पुलिस ने कर्णम को गिरफ्तार कर लिया.शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया. जहां सुनवाई के बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने उसे रिमांड पर ले लिया. आरोपी कर्णम तेलंगाना के विकाराबाद के रहने वाला है.

ये भी पढ़ें - तिरंगे का अपमान करने के आरोप में एक शख्स IGI एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details