दिल्ली

delhi

टीआरएस नेता ने किया सपा का समर्थन, कहा- अखिलेश जैसा नेता ही कर सकता है वाराणसी का विकास

By

Published : Mar 4, 2022, 6:08 PM IST

Updated : Mar 4, 2022, 6:45 PM IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) का आखिरी चरण 7 मार्च को है. इस बीच टीआरएस के युवा नेता तेलगांना साईं ने अखिलेश यादव का समर्थन करते हुए एक वीडियो जारी किया है. उन्होंने वाराणसी के विकास के लिए समाजवादी पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील की है.

UP Assembly Elections
युवा नेता तेलगांना साईं

वाराणसी : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के आखिरी चरण का मतदान 7 मार्च को होगा. इसमें पूर्वांचल को साधने के लिए सभी पार्टियां अपनी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वाराणसी में रोड शो किया है. वहीं, दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र की जनता को लुभाने की कोशिश करने में लगे हुए हैं. इस अखाड़े में अब तेलंगाना राष्ट्र समिति उतर आई है.

समाजवादी पार्टी को सपोर्ट के लिए तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने वाराणसी में अखिलेश यादव के समर्थन में वोट मांगा है. टीआरएस के युवा नेता तेलगांना साईं ने समाजवादी पार्टी का समर्थन करते हुए एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वाराणसी का विकास अखिलेश यादव जैसा नेता ही कर सकता है.

सुनिए टीआररएस नेता ने क्या कहा

टीआरएस यूथ अध्यक्ष तेलंगाना साईं ने कहा कि 'जैसे हमारी सरकार ने अपने प्रांत में अच्छी योजना से विकास किया है, वैसे ही हमारी सरकार देश का विकास करना चाहती है. इसलिए हमारी सरकार समाजवादी पार्टी को सपोर्ट करना चाहती है.' उन्होंने कहा कि 'हम मानते हैं कि अखिलेश यादव जैसा नेता ही वाराणसी का विकास कर सकता है.'

पढ़ें- PM in Varanasi : पीएम मोदी के रोड शो में उमड़े लोग, मुस्लिम और महिलाएं भी शामिल

पढ़ें-केसीआर का झारखंड दौरा, मुख्यमंत्री हेमंत से मुलाकात, 'थर्ड फ्रंट' पर दिया ऐसा जवाब

Last Updated : Mar 4, 2022, 6:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details