दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 5, 2021, 1:12 PM IST

ETV Bharat / bharat

उद्घाटन के समय नहीं मिली कैंची तो CM ने हाथ से ही तोड़ दिया रिबन

तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव रविवार को राजन्ना सिरसिला जिले में एक उद्घाटन कार्यक्रम में गए हुए थे. बतौर विशिष्ट अतिथि पहुंचे केसीआर को उद्घाटन के लिए कैंची ही नहीं मिली, जिससे गुस्साए राव ने हाथ से ही रिबन को तोड़ कर उद्घाटन कर दिया.

तेलंगाना
तेलंगाना

सिरसिला :तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (Telangana Chief Minister K Chandrasekhar Rao) रविवार को राजन्ना सिरसिला जिले (Rajanna sircilla district) के मांडेपल्ली गांव (Mandepally village) के दौरे पर थे. इस दौरान सीएम ने डिग्निटी हाउसिंग कार्यक्रम (Dignity Housing Program) के तहत निर्मित दो रूम वाले 1,320 घरों का उद्घाटन किया था, लेकिन इस बीच गुस्से से तिलमिलाए सीएम राव (CM rao) ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.

कैंची नहीं मिली तो सीएम राव ने हाथ से तोड़ा रिबन

दरअसल, रविवार को सीएम केसी आर सिरसिला जिले में आवास इकाई का उद्घाटन (Housing Unit Inauguration) करने पहुंचे थे. इस दौरान सीएम को रिबन काटकर आवास इकाई का उद्घाटन करना था. इस बीच सीएम राव उद्घाटन करने के लिए कैंची का इंतजार करते रहे, लेकिन कैंची नहीं मिली, कैंची न मिलने से गुस्से से तिलमिलाए राव ने आव देखा न ताव हाथ से ही रिबन तोड़कर में आवास इकाई का उद्घाटन कर दिया.

पढ़ें-अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्री डेढ़ टन मिठाइयां ले गए थे घर : डेयरी मंत्री

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है, जब किसी नेता ने इस तरह अपना गुस्सा जताया हो. पहले भी कई उद्घाटनों में देखा गया है कि मुख्यमंत्रियों या नेताओं को कैंची न मिलने के कारण उन्होंने हाथ से ही रिबन तोड़ दिया. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ, जब उद्घाटन के दौरान उन्होंने कैंची मांगी तो सब इधर-उधर देखने लगे, इतने में सीएम ने हाथ ही रिबन को तोड़ दिया.

सीएम राव ने आवास इकाई के साथ ही शांतिनगर में मांडेपल्ली एंड नर्सिंग कॉलेज (Mandepalli & Nursing College) में इंस्टीट्यूट ऑफ ड्राइविंग, ट्रेनिंग एंड रिसर्च सेंटर (IDTR) का भी उद्घाटन किया. इसके साथ ही सीएम ने नर्सिंग छात्रों के लिए स्कॉलरशिप भी बढ़ाने की भी घोषणा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details