दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Telangana Assembly Election: तेलंगाना में प्रियंका गांधी का प्रचार अभियान स्थगित, कल चुनाव रैलियों में शामिल होंगे राहुल

तेलंगाना में 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की यात्रा मंगलवार को रद्द हो गई है. लेकिन राहुल गांधी का बुधवार को राज्य दौरा निश्चित है. प्रियंका गांधी का आज शाम को यहां प्रचार करने का कार्यक्रम था. जबकि राहुल गांधी एक नवंबर को राज्य के विभिन्न स्थान पर रैलियों में शामिल होंगे. Telangana Assembly Election, Telangana Assembly Polls 2023, priyanka to campaign in telangana, election campaign of Congress

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 31, 2023, 1:43 PM IST

Updated : Oct 31, 2023, 4:59 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद :तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिएकांग्रेस के प्रचार अभियान ने जोर पकड़ लिया है. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का मंगलवार की शाम को यहां प्रचार अभियान के लिए आने का कार्यक्रम था, लेकिन किसी कारणवश अब यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है. वहीं, राहुल गांधी भी 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को राज्य में प्रचार अभियान में हिस्सा लेने के लिए आएंगे. कांग्रेस सूत्रों के अनुसार, प्रियंका गांधी आज महबूबनगर जिले के कोल्हापुर में रैली में भाग लेने वाली थीं और शाम 5 बजे से 6.30 बजे तक रैली को संबोधित करने के बाद शाम 6.35 बजे वो दिल्ली के लिए प्रस्थान करने वाली थीं.

कांग्रेस के उपाध्यक्ष चमाला किरणकुमार रेड्डी ने बताया कि प्रियंका गांधी तेलंगाना के लिए पार्टी द्वारा घोषित 'छह गारंटी' पर देवराकाद्रा में महिलाओं के साथ बातचीत करने के अलावा कोल्लापुर में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने वाली थीं, लेकिन किसी कारणवश उन्हें ये कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा.

राहुल का 3 विधानसभा क्षेत्रों में दौरा : कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक नवंबर को तेलंगाना में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी कलवाकुर्ती, जडचार्ला और शादनगर निर्वाचन क्षेत्रों में प्रचार रैलियों में भाग लेंगे. इसके अलावा शादनगर रेलवे स्टेशन से शादनगर चौरास्ता तक पदयात्रा में शामिल भी होंगे. रेड्डी ने बताया कि राहुल दोपहर तीन बजे कलवाकुर्ती, शाम चार बजे जडचार्ला और शाम पांच बजे शादनगर में प्रचार रैलियों में भाग लेंगे.

बता दें कि राहुल और प्रियंका गांधी ने इससे पहले 18 अक्टूबर को चुनावी राज्य में बस यात्रा की शुरुआत की थी. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने रविवार को राज्य में चुनावी रैलियों को संबोधित किया था.

पढ़ें :Telangana Assembly Elections 2023 : तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए BJP की दूसरी लिस्ट बुधवार को होगी जारी

Last Updated : Oct 31, 2023, 4:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details