दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तेजस्वी का नीतीश पर तंज, कहा- सीएम बताएं बीजेपी के सहयोगी हैं या गुलाम

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी सभी से मिल रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को समय नहीं दे रहे हैं, वह उनका अपमान है. ऐसे में उन्हें खुद ही बताना चाहिए कि वे बीजेपी के सहयोगी हैं या गुलाम हैं.

By

Published : Aug 18, 2021, 10:55 PM IST

TEJASHWI
TEJASHWI

पटना :नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मिलने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को समय नहीं दिए जाने पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सीएम को बताना चाहिए कि वे बीजेपी के सहयोगी हैं या गुलाम हैं.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री एनडीए के अलग-अलग नेताओं को मिलने के लिए समय दे रहे हैं, लेकिन जबकि जातीय जनगणना को लेकर सीएम नीतीश कुमार 4 अगस्त से मिलने का मांग रहे हैं, मगर समय नहीं मिल रहा है. जबकि मुख्यमंत्री विधानसभा के प्रतिनिधिमंडल के साथ मिलना चाहते हैं.

तेजस्वी का नीतीश पर तंज

तेजस्वी ने कहा कि मैं तो बोलना नहीं चाहता हूं, लेकिन मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि इतने बड़े मामले पर भी जब उनको मिलने का समय क्यों नहीं मिल रहा है. वे बताएं कि आखिर वे बीजेपी के सहयोगी हैं या फिर गुलाम हैं.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ऐसा लगता है कि पीएम मोदी 'प्लेट खींचने' की सजा नीतीश कुमार को दे रहे हैं. उन्हें नीचा दिखाने के लिए ही जान-बूझकर मिलने के लिए समय नहीं दे रहे हैं. जबकि पहले हम नेता संतोष सुमन और आज विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह से पीएम मिलते हैं, लेकिन सीएम के लिए उनके पास वक्त नहीं है.

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार का लगातार बीजेपी के लोग अपमान कर रहे हैं, लेकिन अपमान का घूंट पीकर भी नीतीश कुमार सत्ता में बने हुए हैं. कुर्सी उनके लिए सबसे प्यारी चीज है, जिसे वे नहीं छोड़ सकते हैं.

ये भी पढ़ें: जातीय जनगणना पर PM से मुलाकात पर CM नीतीश ने कहा- 'जल्दी ही खबर मिलेगी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details