दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 19, 2022, 6:30 PM IST

ETV Bharat / bharat

उत्तर प्रदेश में किशोरी को अगवा कर गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में चार युवकों ने किशोरी को अगवा कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी युवक पीड़ित किशोरी के पड़ोस में रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है.

teenage-girl-gang-raped
बागपत में किशोरी को अगवा कर गैंगरेप

बागपत :उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक किशोरी को अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. किशोरी के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस के ही चार युवकों ने किशोरी को अगवा कर लिया और एक झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित परिवार ने कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है. चारों आरोपी पड़ोस के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र में रहने वाला एक परिवार किशोरी को लेकर कोतवाली पहुंचा. परिवार ने पड़ोस के चार युवकों पर किशोरी के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. पीड़ित के घरवालों का आरोप है कि चारों युवकों ने देर रात किशोरी को अगवा कर लिया और एक झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित किशोरी की मां ने कहा, मेरी बेटी को अगवा कर चार लोगों ने उसके साथ रेप किया है. वह पूरी रात गायब रही. चारों दरिंदे पड़ोस के ही विशेष संप्रदाय से ताल्लुक रखने वाले हैं. उन्होंने कहा कि हमें बोलने से दबाया जा रहा है.

वहीं, बागपत पुलिस ने ट्विटर के माध्यम से बताया कि इस पूरे प्रकरण में केस दर्ज कर कुछ लोगों की गिरफ्तारी की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-कहां सुरक्षित हैं बेटियां ? पिता, भाई और दादा ने किया बच्ची से दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details