दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गजब का इश्क : 42 का शिक्षक, 20 की छात्रा.. प्यार हुआ और दोनों ने रचा ली शादी

समस्तीपुर में एक अधेड़ शिक्षक ने अपनी ही छात्रा से शादी रचा ली. इस अजब प्रेम की गजब कहानी में हुई शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. टीचर की उम्र करीब 42 वर्ष और छात्रा की उम्र करीब 20 वर्ष बतायी जा रही है.

By

Published : Dec 10, 2022, 5:13 PM IST

Teacher married student in samastipur
Teacher married student in samastipur

समस्तीपुर:बिहार के समस्तीपुर में शिक्षक ने छात्रा से शादी रचाई(Teacher Married Student in Samastipur) है. दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि कोचिंग के अधेड़ टीचर ने अपने ही कोचिंग सेंटर की छात्रा से रोसड़ा थानेश्वर मंदिर में शादी रचा ली. सोशल मीडिया पर टीचर की उम्र करीब 42 वर्ष बतायी जा रहा है. वहीं छात्रा की उम्र करीब 20 वर्ष बतायी जा रही है. मामला जिले के रोसड़ा का बताया जा रहा है.

देखें वीडियो.

ये भी पढ़ें: Video: शादीशुदा शिक्षक से प्यार.. फिर लड़की ने काट ली हाथ की नस, देखने पहुंचे गुरूजी की हो गई पिटाई

22 साल बड़े टीचर को छात्रा से प्यार: स्थानीय लोगों ने बताया कि श्वेता कुमारी रोसड़ा बाजार स्थित संगीत कुमार के कोचिंग में इंग्लिश पढ़ने आती थी. वहीं, दोनों के बीच प्रेम हो गया. उसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. पहले प्रेम विवाह किया और बाद में उसे कानूनी मान्यता देने के लिए कोर्ट मैरिज कर लिया. दोनों रोसड़ा बाजार के ही रहने वाले हैं. दोनों के घर की दूरी लगभग 800 मीटर है. शिक्षक का पत्नी की देहांत कई वर्ष पहले हो गया था.

कोचिंग में शिक्षक को छात्रा से प्यार हुआ: गुरुवार को टीचर संगीत कुमार ने मंदिर में जाकर श्वेता से शादी रचा ली. बड़ी संख्या में लोग इस शादी के गवाह बने. शादी में आए लोगों ने ही वीडियो बनाया और फिर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. गुरु-शिष्या की शादी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: बच्चे की मां को 'प्रेम का पाठ' पढ़ाने लगा ट्यूटर, रची एक हत्या की भी साजिश लेकिन...

ABOUT THE AUTHOR

...view details