दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Teacher Arrested In Kerala : केरल में 26 छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

पुलिस ने कन्नूर जिले में एक स्कूल की 26 लड़कियों का यौन शोषण करने के आरोप में एक स्कूल शिक्षक को गिरफ्तार किया है. शिक्षक, फैसल मेचेरी (52) को गुरुवार को POCSO अधिनियम और IPC की धारा 354 के तहत गिरफ्तार किया गया था. उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं.

By

Published : Jan 15, 2023, 6:28 AM IST

Teacher Arrested In Kerala
प्रतिकात्मक तस्वीर

कन्नूर: केरल पुलिस ने नवंबर 2021 से लेकर अब तक 26 छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में कन्नूर के एक सहायता प्राप्त स्कूल के 52 वर्षीय शिक्षक फैसल मेचेरी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि वरिष्ठ शिक्षक को 12 जनवरी को जिला 'चाइल्डलाइन' अधिकारियों की शिकायतों के आधार पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि हाल में एक छात्रा ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बारे में स्कूल की एक अन्य शिक्षिका को बताया था. शिक्षिका ने तुरंत चाइल्डलाइन अधिकारियों को सूचित किया, जिन्होंने बाद में हमें मामले की जानकारी दी. हमें 11 जनवरी को शिकायत मिली.

पढ़ें: Joshimath Sinking: NDMA की सरकारी एजेंसियों को सलाह, फाइनल रिपोर्ट आने तक सोशल मीडिया पर न शेयर करें जानकारी

अधिकारी के मुताबिक, आगे की काउंसलिंग के बाद और छात्राओं ने शिक्षक के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत की. उन्होंने कहा कि हमने 12 जनवरी को पांच मामले दर्ज किए और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. बाद में शुक्रवार को 21 और मामले दर्ज किए गए. अधिकारी के मुताबिक, एक अदालत ने शिक्षक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने कहा कि पीड़ित छात्राओं ने नवंबर 2021 से लेकर अब तक छेड़छाड़ की कई घटनाओं के बारे में बताया है, जब महामारी के बाद स्कूल दोबारा खुले थे.

पढ़ें: Karnataka polls : जद (एस) कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बहुमत हासिल करेगी-कुमारस्वामी

ABOUT THE AUTHOR

...view details