दिल्ली

delhi

TDP कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, पुलिस से झड़प

By

Published : Nov 20, 2021, 5:38 PM IST

Updated : Nov 20, 2021, 5:47 PM IST

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) के भावुक होने का वीडियो सामने आने के बाद से टीडीपी कार्यकर्ताओं में वाईएसआरसीपी नेताओं के खिलाफ गुस्सा है. शनिवार को विशाखापत्तनम में टीडीपी (TDP) कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.

टीडीपी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
टीडीपी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

विशाखापत्तनम :आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) के भावुक होने का वीडियो सामने आने के बाद से टीडीपी कार्यकर्ताओं में गुस्सा है. शनिवार को विशाखापत्तनम में टीडीपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इस दौरान राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर शवयात्रा निकाली. इस दौरान टीडीपी समर्थकों और पुलिस कर्मियों के बीच झड़प भी हुई.

दरअसल एक दिन पहले ही टीडीपी प्रमुख और आंध्र प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल के नेता चंद्रबाबू नायडू विधानसभा के घटनाक्रम को लेकर भावुक हो गए थे. उन्होंने यहां तक कह दिया था कि जब तक सत्ता में नहीं लौटेंगे, तब तक विधानसभा के अंदर दाखिल नहीं होंगे.

भावुक स्वर में विपक्ष के नेता ने सदन में कहा था कि सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस के सदस्यों द्वारा उन पर लगातार किए जा रहे अपशब्दों से वह आहत हैं. अब पत्नी को भी निशाना बनाया जा रहा है. इसे और नहीं सहन किया जा सकता.

पढ़ें- भावुक हुए चंद्रबाबू नायडू, कहा- जब तक सत्ता में नहीं लौटेंगे, विधानसभा नहीं जाएंगे

Last Updated : Nov 20, 2021, 5:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details