दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 19, 2022, 4:55 PM IST

ETV Bharat / bharat

तमिलनाडु : नाटक की प्रस्तुति देते समय कलाकार की मौत

तमिलनाडु में एक स्ट्रीट कलाकार की प्रस्तुति देते समय दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई (Tamil nadu Street Artist died of heart attack while performing). अचानक हुई इस घटना से साथी कलाकार स्तब्ध रह गए.

Tamil nadu Street Artist
नाटक की प्रस्तुति देते समय कलाकार की मौत

इरोड :यहां एक कलाकार की प्रस्तुति देने के दौरान मौत हो गई. सत्यमंगलम के पड़ोस में कुप्पनथुरई में 25 से अधिक स्ट्रीट कलाकार हैं. ये त्योहारों के दौरान हर गांव में पारंपरिक नुक्कड़ नाटक का आयोजन करते हैं. राजय्यन (Rajayyan) इन कलाकारों के समन्वयक हैं. राजय्यन अपने दल के सदस्यों के साथ मंदिर उत्सवों में भी नियमित प्रस्तुति देते थे. वह नारथर नरसिम्मन की भूमिका निभाने में भी काफी कुशल थे.

देखिए वीडियो

17 जुलाई को कुप्पनथुराई में राजय्यन साथी कलाकारों के साथ एक ईरानी नाटक की प्रस्तुति दे रहे थे. लोगों का मानना ​​है कि अगर ईरानी नाटक किया जाता है, तो उस दिन बारिश होती है. रातभर ये आयोजन चलता रहा. इसी दौरान राजय्यन प्रस्तुति देते समय अचानक गिर पड़े. आस-पास के सभी लोगों और आगंतुकों ने समझा कि यह नाटक का एक हिस्सा है. जब काफी देर तक राजय्यन सामान्य स्थिति में नहीं लौटे तो उनका ध्यान गया. राजय्यन को अस्पताल जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पुष्टि की कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो चुकी है.

केके की मौत से ठीक पहले का वीडियो वायरल, स्टेज से गाते हुए कुछ यूं भागे थे सिंगर..देखें

ABOUT THE AUTHOR

...view details