दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तमिलनाडु पुलिस ने झारखंड में की छापेमारी, घंटों मशक्कत के बाद साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार

झारखंड के गिरिडीह जिले के गांडेय में एक साइबर अपराधी को ड्रैमेटिक अंदाज में गिरफ्तार किया गया है. साइबर अपराधी को गिरफ्तार करने पहुंची तमिलनाडु पुलिस को गिरिडीह पुलिस के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. Tamil Nadu Police raid in Giridih

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 27, 2023, 4:22 PM IST

Tamil Nadu Police raid in Giridih
Tamil Nadu Police raid in Giridih

गिरिडीह: जिले के गांडेय थाना क्षेत्र से गुरुवार की देर रात एक साइबर अपराधी को ड्रैमेटिक अंदाज में गिरफ्तार किया गया है. साइबर अपराधी को गिरफ्तार करने तमिलनाडु पुलिस गांडेय पहुंची थी. गांडेय पुलिस के सहयोग से तमिलनाडु पुलिस ने छापेमारी की और कड़ी मशक्कत के बाद साइबर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई.

यह भी पढ़ें:अपराधियों ने ईजाद किया साइबर ठगी का नया तरीका, हरियाणा और पंजाब के बैंक कर्मियों की संलिप्तता भी हुई उजागर

इस दौरान पुलिस की टीम को देर रात तक घंटों छापेमारी अभियान चलाना पड़ा, तब जाकर उन्हें सफलता हाथ लगी. हालांकि, बताया गया कि छापेमारी की भनक लगते ही एक आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया. जबकि दूसरे आरोपी आकाश मंडल को गिरफ्तार किया गया है. छापेमारी के क्रम में पुलिस टीम को आरोपी के परिजनों के विरोध का भी सामना करना पड़ा.

आरोपी के खिलाफ तमिलनाडु में साइबर फ्रॉड का केस दर्ज:इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, गांडेय थाना क्षेत्र के मरगोडीह गांव के रहने वाले आकाश मंडल और उसके एक साथी की तलाश में तमिलनाडु पुलिस गिरिडीह पहुंची थी. बताया गया कि तमिलनाडु पुलिस आकाश मंडल की तलाश लंबे समय से कर रही थी. आरोपी के घर में होने की सूचना पर पुलिस टीम ने मरगोडीह गांव में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस टीम को आरोपी चकमा देने की फिराक में लगा रहा. इस दौरान पुलिस टीम लगभग चार घंटे तक गांव में डटी रही. जिसके बाद आरोपी आकाश मंडल को गिरफ्तार किया गया. हालांकि, इस संबंध में तमिलनाडु पुलिस ने कुछ भी बताने से परहेज किया है. जानकारी के अनुसार, पकड़े गए आरोपी के विरुद्ध तमिलनाडु में साइबर फ्रॉड करने का केस दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details