दिल्ली

delhi

ऑफिस की महिला के यौन शोषण के आरोप में आयकर अधिकारी गिरफ्तार

By

Published : Dec 23, 2022, 9:47 PM IST

तमिलनाडु में एक आयकर अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है (tamil nadu Income tax officer arrested). उस पर आरोप है कि उसने ऑफिस की महिला कर्मी को बहाने से घर बुलाया और 'किस' किया.

tamil nadu Income tax officer arrested
आयकर अधिकारी गिरफ्तार

चेन्नई:तमिलनाडु में एक आयकर अधिकारी को ऑफिस की ही महिला कर्मी की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया है (tamil nadu Income tax officer arrested). आरोप है कि उसने बहाने से उसे बुलाया और 'किस' किया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम रॉक्स गेब्रियल फ्रैंकटन (36) है, जो 12 साल से वरिष्ठ कर अधिकारी के रूप में आयकर कार्यालय नुंगमबक्कम में काम कर रहा है. उसके खिलाफ उसी के ऑफिस में मेड का काम करने वाली एक महिला ने शिकायत दी है. महिला के पति की मौत पांच साल पहले हो चुकी है. आरोप है कि फ्रैंकटन ने महिला का यौन उत्पीड़न किया है.

अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि 'फ्रैंकटन ने 14 तारीख को उसे अपने कमरे की सफाई करने के लिए बुलाया. जब वह कमरे की सफाई कर रही थी तो अचानक से उसने गले लगा लिया और किस कर लिया.'

महिला का कहना है कि उसने इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की, लेकिन शिकायत को अनसुना कर दिया गया. इस पर महिला ने 15 दिसंबर को खुदकुशी करने का प्रयास किया, हालांकि महिला अब स्वस्थ होकर घर लौट आई है.

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि फ्रैंकटन लगातार उसे फोन कर परेशान कर रहा था. पुलिस ने दो धाराओं के तहत मामला दर्ज कर वरिष्ठ कर अधिकारी रॉक्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पढ़ें- नाबालिग बेटी के यौन उत्पीड़न के आरोप में पिता को 20 साल की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details