दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तालिबान ने फेसबुक पोस्ट को लेकर केरल विधायक को दी मारने की धमकी

केरल के पूर्व मंत्री एवं मुस्लिम लीग के विधायक एम के मुनीर ने दावा किया है कि उन्हें एक पत्र मिला है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है.

By

Published : Aug 25, 2021, 9:17 PM IST

वरिष्ठ विधायक एम के मुनी
वरिष्ठ विधायक एम के मुनी

कोझीकोड :केरल के पूर्व मंत्री एवं मुस्लिम लीग के विधायक एम के मुनीर ने दावा किया है कि उन्हें एक पत्र मिला है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. उनका दावा है कि उन्हें यह धमकी तालिबान द्वारा अफगानिस्तान के लोगों के साथ कथित बर्बर सलूक करने के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखने की वजह से मिली है.

मुनीर ने कहा उन्हें आज सुबह यह पत्र मिला है जिसमें कहा गया है कि अगर वह 24 घंटे में अपने फेसबुक पेज से तालिबान के खिलाफ लिखा गया पोस्ट नहीं हटाते हैं तो उनकी और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या कर दी जाएगी. यह पत्र 'तालिबान ओरू विस्मयम' (तालिबान, एक विस्मय) के नाम पर लिखा गया है, जिसमें कहा गया है कि मुनीर का फेसबुक पोस्ट उनके 'मुस्लिम विरोधी' विचारों पर आधारित है.

इसे भी पढ़ें-मैसूर में यूपी की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

सरकारी मेडिकिल कॉलेज इलाके से भेजे गए पत्र में धमकी दी गई है कि मुनीर पर भी प्रोफेसर टीजे जोफेस जैसा हमला किया जाएगा. बता दें कि जोफेस का थोडुपुझा में ईशनिंदा के आरोप में 2010 में हाथ काट दिया गया था. मुनीर ने कहा कि वह पुलिस में शिकायत करेंगे और मामले की जांच की मांग करेंगे. इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता पर पिछले हफ्ते तालिबान विरोधी पोस्ट के लिए ऑनलाइन तीखे हमले किए गए थे.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details