दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दो करोड़ की लूटपाट, शिकायतकर्ता के पास ही मिले सारे रुपये

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक बड़ी लूटपाट की सूचना मिली है. लेकिन जब पुलिस जांच करने पहुंची तो सारे रुपये शिकायतकर्ता की गाड़ी में ही मिले. पुलिस इस घटना की विस्तार से जांच कर रही है.

By

Published : Jan 8, 2023, 11:47 AM IST

robbery complaint filed in Hyderabad
प्रतिकात्मक तस्वीर

हैदराबाद: हैदराबाद के वनस्थलीपुरम में हुई डकैती मामले में नया मोड़ आ गया है. पहले तो पीड़ित ने शिकायत की थी कि अज्ञात हमलावरों ने उससे पैसे लिए हैं. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को गाड़ी में सारा पैसा मिला. पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ की और वह कुछ ठीक जवाब नहीं दे पाया. इससे पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि हैदराबाद के वनस्थलीपुरम में एक बड़ी डकैती हुई है. वनस्थलीपुरम में शराब की दुकान चलाने वाले वेंकटराम रेड्डी ने शिकायत की थी कि अज्ञात बदमाशों ने 1.74 करोड़ रुपये लूट लिए.

पढ़ें: फ्लाइट में बदसलूकी : Air India ने नोटिस जारी कर चार केबिन क्रू और एक पायलट को हटाया

पीड़ित द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शनिवार को वेंकटराम रेड्डी 2 करोड़ रुपये ले जा रहे थे, जब उनका कुछ ठगों ने पीछा किया. बीच सड़क पर उसे रोक लिया और उससे नकदी छीन ली. छीना झपटी के दौरान विरोध करने पर 25 लाख रुपये गिर गये. बाकी नकदी लेकर लुटेरे भाग गए. नीचे गिरे रुपये को पीड़ित ने वापस समेट लिया. बाद में वेंकटराम रेड्डी ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में कहा गया था कि अज्ञात हमलावरों ने उनसे 2 करोड़ रुपये लूट लिए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. मौके पर जाकर देखा तो गाड़ी में कैश मिला. जब मालिक वेंकटरामी रेड्डी से पूछताछ की गई तो बताया गया कि उन्होंने असंगत जवाब दिए.

पढ़ें: 'मर्द तो करते ही रहता है, महिलाएं पढ़ जाएंगी तो..' : प्रजनन दर पर सीख देते समय ये क्या बोल गए नीतीश

ABOUT THE AUTHOR

...view details