दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ललित मोदी और सुष्मिता सेन की शादी की चर्चा, मोदी ने ट्वीट कर कहा- अभी ये मत कहो

पूर्व आईपीएल कमिश्नर और क्रिकेट प्रबंधक ललित मोदी ने पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन से शादी की चर्चा के बाद ट्वीट कर कहा कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

By

Published : Jul 14, 2022, 8:21 PM IST

Updated : Jul 14, 2022, 11:08 PM IST

ललित मोदी सुष्मिता सेन शादी
ललित मोदी सुष्मिता सेन शादी

हैदराबाद: कारोबारी ललित मोदी और अभिनेत्री सुष्मिता सेन रिलेशनशिप में हैं और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन के साथ अपनी तस्वीरें साझा की. इसके बाद चर्चा शुरू हो गई कि दोनों ने शादी कर ली है.

उन्होंने लिखा, परिवार के साथ मालदीव के दौरे के बाद अभी वापस लंदन आया हूं. सुष्मिता सेन के लिए मेरी बेटरहॉफ न संबोधित करें. साथ ही उन्होंने कहा कि यह एक नई शुरुआत और नया जीवन है.

ललित मोदी और सुष्मिता सेन

हालांकि, मीडिया में शादी की चर्चा शुरू होने के कुछ ही मिनट बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट में स्वीकार किया कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं. अभी शादी नहीं की है, लेकिन एक दिन जरूर शादी करेंगे.

साथ ही ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर प्रोफाइल फोटो भी बदल दिया है. जिसमें वह सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में समुद्र का दृश्य दिख रहा है. ललित मोदी ने इंस्टा पर अपने बायो में लिखा है कि उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ नए जीवन की शुरुआत की है. मोदी ने सेन का 'माई लव' कहकर संबोधित किया है.

ललित मोदी और सुष्मिता सेन
ललित मोदी और सुष्मिता सेन

बता दें, ललित मोदी को आईपीएल का जनक कहा जाता है. वह आईपीएल के पहले चेयरमैन के साथ आईपीएल कमिश्नर के पद पर भी रहे. ललित मोदी बीसीसीआई के उपाध्यक्ष के साथ-साथ राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रह चुके हैं.

Last Updated : Jul 14, 2022, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details