दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 24, 2020, 10:26 PM IST

ETV Bharat / bharat

'लालू यादव ने जेल से किया NDA विधायकों को फोन, दिया मंत्री बनाने का प्रलोभन'

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करते हुए लालू यादव पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा कि लालू यादव जेल से एनडीए विधायकों को फोन कर रहे हैं.

सुशील  लालू
सुशील लालू

पटना: पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि राजद सुप्रीमो लालू यादव रांची जेल से एनडीए विधायकों को फोन कर उन्हें मंत्री बनाने का आश्वासन दे रहे हैं. सुशील मोदी के इस ट्वीट के बाद बिहार की सियासत गर्मा उठी है.

सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'लालू यादव रांची से NDA के विधायकों को फोन कर रहे हैं. वो उन्हें मंत्री बनाने का आश्वासन दे रहे हैं. इस बाबत मैंने प्राप्त नंबर पर कॉल की, तो फोन लालू यादव ने उठाया. मैंने उनसे कहा कि जेल से ये गंदी हरकतें मत करो. इसमें आप सफल नहीं होंगे.' सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए एक नंबर भी जारी किया है.

raw

सुशील मोदी के आरोपों में कितना दम?
हालांकि, ईटीवी भारत ने जब इस नंबर से संपर्क करना चाहा तो नंबर इनवैलिड बता रहा है. वहीं, लोकेशन की बात करें तो यह बेंगलुरु का दिखा रहा है. ऐसे में सुशील मोदी के आरोप पर सीधा सवाल रांची स्थित होटवार जेल प्रशासन पर भी उठता है. देखने वाली बात होगी कि रांची जेल प्रशासन और आरजेडी इन आरोपों पर क्या कुछ प्रतिक्रिया देती है.

(ईटीवी भारत जारी किए गये नंबर की पुष्टि नहीं करता है.)

पढ़ें-सुशील मोदी का छलका दर्द, कहा- कोई नहीं छीन सकता कार्यकर्ता का पद

ABOUT THE AUTHOR

...view details