दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राजधानी पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, बोले-'सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ देखेंगे फिल्म जेलर'

साउथ के साथ साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री में राज करने वाले सुपरस्टार रजनीकांत फिल्म 'जेलर' के प्रमोशन को लेकर शुक्रवार को लखनऊ पहुंचे.

By

Published : Aug 18, 2023, 11:01 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत शुक्रवार को अपनी फिल्म 'जेलर' के प्रमोशन को लेकर लखनऊ पहुंचे. वह शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे. लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर बातचीत में रजनीकांत ने कहा कि 'उनकी फिल्म की सफलता दर्शकों के प्यार दुआ और भगवान के आशीर्वाद का परिणाम है.' उन्होंने दावा किया कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ शनिवार को यह फिल्म देखेंगे. रजनीकांत करोड़ों लोगों के पसंदीदा फिल्म अभिनेता हैं.


रजनीकांत की नई फिल्म 'जेलर' रुपहले पर्दे पर जोरदार कमाई कर रही है. गदर 2 और ओएमजी टू जैसी हिट फिल्मों के बॉलीवुड की लांचिंग के बावजूद जिला ने अपनी जगह बनाई हुई है और शानदार सफलता हासिल कर रही है. इस फिल्म को दर्शकों की कोई कमी नहीं है. फिल्म की बहुत तारीफ भी की जा रही है. रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर देश के कई हिस्सों में जा रहे हैं. वह गुरुवार को उत्तराखंड के अल्मोड़ा में थे. इसके बाद में वह शुक्रवार की शाम लखनऊ पहुंचे. लखनऊ पहुंचने के बाद रजनीकांत ने बातचीत में कहा कि 'जेलर की सफलता दर्शकों के प्यार और भगवान के आशीर्वाद का परिणाम है. उनके प्रशंसकों की दुआएं इस फिल्म को कामयाब बना रही है. रजनीकांत ने दावा किया कि वह शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे और संभव है कि मुख्यमंत्री उनके साथ 'जेलर' फिल्म भी देखेंगे. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' भी लोक भवन में अपनी कैबिनेट के साथ देख चुके हैं. कुछ अन्य फिल्मों को भी मुख्यमंत्री ने देखा है.

यह भी पढ़ें : Pyar Hai Toh Hai Teaser OUT : इस पॉपुलर सिंगर के बेटे की बॉलीवुड में एंट्री, रिलीज हुआ टीजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details