दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' हुई रिलीज

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' तमिलनाडु के साथ-साथ अन्य जगहों पर सिनेमा घरों में रिलीज हो गई. फिल्म के रिलीज होने के बाद दर्शक बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में फिल्म को देखने पहुंचे और फिल्म रिजीज का जश्न भी मनाया. रजनीकांत की दीपावली के अवसर पर फिल्म 26 साल बाद रिलीज हुई है.

By

Published : Nov 4, 2021, 4:46 PM IST

rajanikant
rajanikant

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ तमिलनाडु और अन्य जगहों में गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रजनीकांत के प्रशंसक अपने चहेते कलाकार की फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं.

फिल्म अन्नात्थे की रिलीज होने का जश्न मानते फैंस सिनेमाघर के बाहर दिखाई दे रहे हैं, और सिनेमा घरों के बाहर ढोल बचा कर खुशी से झूम रहे हैं.

रजनीकांत के प्रशंसकों ने कहा कि यह एक पारिवारिक फिल्म है, जो भाई-बहन की कहानी पर आधारित है. उनके अनुसार इस फिल्म से अभिनेता की पुरानी फिल्म ‘मुल्लुम मालारम’ की यादें ताजा हो गईं, जो कि भाई-बहन के बीच प्रेम की कहानी पर आधारित थी.

डी इम्मान ने इस फिल्म के लिए संगीतकार की भूमिका निभाई है, जबकि गीत के बोल लिखे हैं विवेक ने और फिल्म का निर्देशन शिवा के द्वारा किया गया है जो व्यावसायिक तमिल फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.

ये पढ़ें:दक्षिण भारत के फिल्म स्टार्स को फैन्स क्यों देते है 'भगवान' का दर्जा ?

फिल्म समीक्षक एम भरत कुमार ने कहा कि 26 साल बाद रजनीकांत की फिल्म दीपावली पर रिलीज हुई है. उन्होंने कहा कि 1995 में दीपावली पर ‘मुथु’ रिलीज हुई थी. रजनीकांत ने अन्नाथे में बेहतरीन अभिनय किया है.फिल्म अभिनेता रजनीकांत दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं. उनकी फिल्में दक्षिण भारत में हमेशा से ही लोकप्रिय रही हैं.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details