दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 9, 2023, 7:25 PM IST

Updated : Jun 9, 2023, 9:08 PM IST

ETV Bharat / bharat

गदर : एक प्रेम कथा के ग्रैंड प्रीमियर के लिए जयपुर पहुंचे सनी पाजी ने डायलॉग बोल जीता फैंस का दिल

भाजपा सांसद व अभिनेता सनी देओल शुक्रवार को अपनी आने वाली फिल्म गदर के प्रमोशन के लिए राजधानी जयपुर पहुंचे. यहां राजमंदिर में अभिनेता का भव्य स्वागत किया गया. साथ ही सनी पाजी ने अपने चिरपरिचित अंदाज में डायलॉग बोल कर अपने फैंस को खुश करने का (Sunny Deol in Jaipur) काम किया.

Sunny Deol in Jaipur
Sunny Deol in Jaipur

सनी पाजी ने डायलॉग बोल जीता फैंस का दिल.

जयपुर.हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा... ये डायलॉग भाजपा सांसद व फिल्म अभिनेता सनी देओल ने शुक्रवार को राजधानी जयपुर में अपने फैंस की डिमांड पर बोला. दरअसल, सनी पाजी अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे थे, जहां उनके फैंस ने उनसे फिल्म के मशहूर डायलॉग हिंदुस्तान जिंदाबाद को बोलने के लिए कहा. ऐसे में उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में डायलॉग बोल कर अपने फैंस को खुश कर दिया. हालांकि, वो ज्यादा देर तक नहीं रूके और फिर वहां से चले गए. इस दौरान अपने पसंदीदा अभिनेता की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों में उत्साह देखते बना. यहां सनी देओल की सुरक्षा में लगे बाउंसर ने उनके साथ धक्का-मुक्की भी की, जिसमें कुछ लोगों को चोट भी आई. ये सब सनी देओल के सामने हुआ.

सनी देओल अपनी फिल्म गदर 2 के प्रमोशन के लिए जयपुर के राजमंदिर पहुंचे थे. फिल्म गदर : एक प्रेम कथा के सीक्वल के रिलीज होने पर दिल्ली, मुंबई और जयपुर के दौरे पर हैं. ऐसे में जयपुर के राजमंदिर में उनकी एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने ट्रक पर चढ़कर अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया. साथ ही 11 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म गदर-2 का प्रमोशन भी किया.

इसे भी पढ़ें - Gadar Re-Released : 22 साल बाद थिएटर में दोबारा रिलीज हुई 'गदर', 'अशरफ अली' पर फिर बरसेगा 'तारा सिंह'

वहीं, इस बीच उन्होंने फिल्म के एक विशाल पोस्टर का अनावरण भी किया. जिसके बाद उनके प्रशंसकों ने तालियों की गड़गड़ाहट और उत्साह के साथ उनका स्वागत किया. वहीं, गदर के पुराने गानों को बैंड वादन के साथ पेश किया गया. जिस पर प्रशंसक झूमते नजर आए. लेकिन इस दौरान बाउंसर और प्रशंसकों के बीच झड़प हो गई और कुछ लोगों को चोट भी गई. इससे एकाएक माहौल गरमा गया.

आपको बता दें कि 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर के डायलॉग और गीत पर आज भी लोग भूले नहीं हैं. इस देश भक्ति से ओतप्रोत प्रेम कथा की सफलता और भारतीय सिनेमा इतिहास में इस फिल्म के महत्व को चिह्नित करने के लिए निर्माताओं ने इसे दोबारा 4K और डॉल्बी साउंड के साथ सिनेमाघरों में पेश किया. फिल्म के दोबारा बड़े सिनेमा पर प्रदर्शित किए जाने के मौके पर प्रशंसकों के लिए फिल्म का एक टिकट खरीदो और एक मुफ्त पाओ ऑफर भी रखा गया.

राजमंदिर में इंटरेक्शन से पहले सनी देओल बाहर खड़े ट्रक स्टेज पर चढ़ते समय एक सीढ़ी से फिसल भी गए थे. हालांकि, उन्हीं के टीम के सदस्यों ने उन्हें संभाला और बाद में उन्होंने ट्रक पर चढ़कर प्रशंसकों का अभिवादन भी किया. साथ ही ग़दर एक प्रेम कथा के कई चर्चित डायलॉग भी सुनाए. अभिनेता सनी देओल गुरदासपुर पंजाब से सांसद भी हैं. ऐसे में जननायक जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रतीक महरिया उनसे शिष्टाचार मुलाकात के लिए जयपुर स्थित प्राइवेट होटल पहुंचे. जहां उन्होंने सनी देओल को शेखावाटी में फिल्म की शूटिंग करने का न्योता भी दिया.

Last Updated : Jun 9, 2023, 9:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details