दिल्ली

delhi

'गोल्डन ब्वॉय' नीरज की जीत पर झूमे गावस्कर, सोमदेव ने गाया गाना

By

Published : Aug 8, 2021, 6:41 PM IST

नीरज चोपड़ा ने (neeraj chopra) जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. पूरा देश गौरवान्वित है. देश भर में जीत का जश्न मनाया जा रहा है. नीरज की जीत की खुशी में महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

गोल्डन ब्वॉय नीरज की जीत का जश्न
गोल्डन ब्वॉय नीरज की जीत का जश्न

नई दिल्ली : नीरज चोपड़ा (neeraj chopra) ने टोक्यो ओलंपिक में शनिवार को भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रच दिया है. वह देश के लिए व्यक्तिगत स्वर्ण जीतने वाले दूसरे खिलाड़ी और पहले ट्रैक एंड फील्ड एथलीट हैं. पूरे देश में जश्न का माहौल है. दूसरे खेलों के दिग्गज भी नीरज की तारीफ कर रहे हैं. जीत का जश्न मनाने वालों में क्रिकेट के महान खिलाड़ी लिटिल मास्टर (Little Master) सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) भी शामिल हैं.

वरिष्ठ पत्रकार अयाज मेमन (Senior Journalist Ayaz Memon) ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें सुनील गावस्कर के साथ आशीष नेहरा भी नजर आ रहे हैं. सभी नीरज की जीत की खुशी में गाना गाते और झूमते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में गिटार थामे रॉकस्टार बने भारतीय टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी सोमदेव देवबर्मन (somdev devvarman) और उनके साथ ताल से ताल मिलाते सुनील गावस्कर दिखाई पड़ रहे हैं. इस दौरान दूसरे खिलाड़ी और खेल पत्रकार भी इस जश्न में शामिल दिखे. नीरज चोपड़ा के लिए यह गाना खुद सोमदेव देवबर्मन ने लिखा है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details