दिल्ली

delhi

VIDEO : बिहार में ऐसे आई बाढ़, ट्रैक्टर के साथ अधजला शव तेज धारा में बहा

नवादा में धनार्जय नदी (Dhanarjay River In Nawada) में अचानक बाढ़ आने से एक अधजली लाश के साथ ट्रैक्टर भी बह गया. हालांकि लोगों ने ट्रैक्टर और अधजले शव को नदी से निकालने की बहुत कोशिश की लेकिन ग्रामीण सफल नहीं हो पाए. देखते ही देखते नदी की तेज धारा में ट्रैक्टर के साथ अधजली लाश भी बह गई. पढ़ें पूरी खबर

By

Published : Sep 30, 2022, 8:27 PM IST

Published : Sep 30, 2022, 8:27 PM IST

nawada Etv Bharat
nawada Etv Bharat

नवादा :बिहार के नवादा में धनार्जय नदी में अचानक बाढ़ (Sudden Flood In Dhanarjay River In Nawada) आ गई. जिसमें एक ट्रैक्टर के साथ-साथ अधजली लाश भी बह गई. जिले के रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली पंचायत के चितरकोली गांव के किनारे से गुजरने वाली धनार्जय नदी में अचानक बाढ़ आ गई. अचानक आए फ्लड से ट्रैक्टर के साथ एक अधजली लाश भी नदी की तेज धारा में समा गई. ग्रामीणों ने बताया कि गांव में 80 वर्षीय वृद्ध अर्जुन सिंह की मौत हो गई थी. जिसे जलाने के लिए परिजन डीजे की व्यवस्था किए थे.

ये भी पढ़ें-बिहार के बेतिया में एक ही परिवार के 4 लोगों की तालाब में डूबने से मौत

नवादा में धनार्जय नदी में अचानक आई बाढ़ :डीजे ट्रैक्टर पर लादकर नदी घाट पर बजाने के लिए लाई गई थी. 80 वर्षीय अर्जुन सिंह के शव को लकड़ियों की चिता पर रख कर दाह संस्कार किया जा रहा था. इसी बीच अचानक धनार्जय नदी में तेज बाढ़ आ गई और डीजे लदा ट्रैक्टर और चीता पर रखे शव को बहा ले गई. हालांकि इस दौरान ग्रामीणों ने काफी जद्दोजहद से डीजे लदे ट्रैक्टर और शव को बचाने की कोशिश की.

नवादा में नदी में ट्रैक्टर के साथ अधजली लाश भी बही :धनार्जय नदी में अचानक आई बाढ़ में बही ट्रैक्टर और अधजली लाश को निकालने की बहुत कोशिश की गई लेकिन ग्रामीणों को किसी प्रकार की सफलता नहीं मिल पाई. बाढ़ इतनी भयंकर थी कि लोग पानी में उतर कर ट्रैक्टर और अधजले शव को रोकने में विफल हो गए. फ्लड की भयावहता को देखते हुए मौजूद ग्रामीणों ने एक-दूसरे लोगों को नदी में जाने से मना करते दिख रहे थे. लोग दूसरे छोर पर खड़े लोगों को कह रहे थे कि कोई भी इस भयावह बाढ़ में प्रवेश ना करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details