दिल्ली

delhi

बिजनेस एक्सीलेंस अवार्ड : सुचित्रा एल्ला, पुलेला गोपीचंद को मिला सम्मान

By

Published : Feb 15, 2021, 2:03 PM IST

कंपनी के अध्यक्ष डॉक्टर वीएल इंदिरा डाट ने एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दर्शकों का स्वागत किया. उन्होंने विशेष रूप से उन लोगों की सराहना की जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट सेवा प्रदान की है. बता दें कि भारत बायोटेक इंटरनेशनल की जॉइंट प्रबंध निदेशक सुचित्रा एल्ला सहित अन्य को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मान मिला है.

photo
फोटो

अमरावती :आंध्र चैंबर ऑफ कॉमर्स (एसीसी) ने वर्ष 2020 के लिए बिजनेस एक्सीलेंस अवार्ड्स' प्रदान किया है. भारत बायोटेक इंटरनेशनल की जॉइंट प्रबंध निदेशक सुचित्रा एल्ला सहित अन्य को उनके क्षेत्र में किए गए उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मान मिला है.

ऑस्कर और पोनी एसोसिएट्स से संबंधित डॉक्टर पोन्नी कंसासाओ को उनके कार्यों के लिए सम्मान प्राप्त हुआ है. वहीं दूसरी तरफ पुरस्कार पाने वालों की लिस्ट में सेंटर फॉर डेवलपमेंट एंड रिसर्च, हैदराबाद के निदेशक, वीएमएम प्रसाद शामिल हैं. उन्हें ग्रामीण शिक्षा के विकास को लेकर किए गए कार्यों को लिए अवार्ड प्रदान किया गया है.

पढ़ें :पत्रकार सिद्दीक कप्पन को सुप्रीम कोर्ट से मिली सशर्त जमानत

वहीं खेल के क्षेत्र में पुलेला गोपीचंद, MSME के ​​क्षेत्र में पुणे के शिवहर नैचुरल्स के संस्थापक और शिवहर नेचुरल्स के सीईओ विनायक सी हेगना को अवार्ड से सम्मानित किया गया.

डीआरडीएवीओ के अध्यक्ष जी सतीश रेड्डी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details