दिल्ली

delhi

राज्य महिला आयोग ने पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा को भेजा नोटिस

By

Published : Mar 13, 2021, 7:20 PM IST

हरियाणा राज्य महिला आयोग ने शनिवार को भूपेंद्र सिंह हुड्डा को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. ये नोटिस महिला विधायक से ट्रैक्टर खिंचवाने के मामले में भेजा गया है. महिला आयोग का कहना है कि भूपेंद्र हुड्डा के कार्य को किसी भी तरीके से उचित नहीं ठहराया जा सकता है.

haryana
haryana

चंडीगढ़ :पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मुश्किलें बढ़ गई हैं. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन महिला विधायक से ट्रैक्टर खींचवाने के मामले में राज्य महिला आयोग ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को नोटिस जारी किया है.

राज्य महिला आयोग ने शनिवार को भूपेंद्र सिंह हुड्डा को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. इससे पहले महिला विधायक शकुंतला खटक ने चंडीगढ़ में विधानसभा के बाहर पेट्रोल और डीजल की बढ़ी हुई कीमतों के विरोध में ट्रैक्टर को खींचा था. इस मामले में अब राज्य महिला आयोग ने हुड्डा को नोटिस जारी किया है.

ट्विट

महिला आयोग ने भेजा नोटिस

महिला आयोग ने नोटिस में लिखा है कि 8 मार्च की दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं की गरिमा को ठेस पहुंचाने और अपमान करने के उद्देश्य से सुनियोजित रूप से की गई थी. भूपेंद्र हुड्डा के कार्य को किसी भी तरीके से उचित नहीं ठहराया जा सकता है.

ये भी पढे़ं- विधानसभा चुनाव 2021: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, उम्मीदवारों पर होगा मंथन

नोटिस में लिखा है कि ये बहुत ही अफसोस की बात है कि आपने खुद अपमानजनक कृत्य को करने के लिए महिलाओं को ढाल बनाकर चुना, ये एक ऐसी घटना रही जिसने सभी के सिर को शर्म से झुका दिया. दुख की बात ये है कि घटना को पूर्व नियोजित इरादे से किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details