दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

SplitsVille in Hollywood : हॉलीवुड का 'ब्रेक-अप' सीजन, फैंस हो रहे मायूस

ऐसा लगता है कि हॉलीवुड में इन दिनों 'ब्रेक-अप' सीजन चल रहा है. एक के बाद एक बड़े स्टार अपने साथी से अलग होने का ऐलान कर रहे हैं. रेंबो स्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन, लियानार्डो डि कैप्रियो, कान्ये वेस्ट, केंडल जेनर, माइकल जॉर्डन जैसी मशहूर हस्तियों ने हाल फिलहाल में रिश्तों में दरार की बातें सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कीं. आइए ऐसे ही कुछ स्टारों पर एक नजर डालते हैं, जिन्होंने अपनी 'जीवनसंगिनी' को बाय-बाय कह दिया. hollywood celebrity couples moved apart.

By

Published : Sep 2, 2022, 10:27 PM IST

Updated : Sep 2, 2022, 10:38 PM IST

Holly wood stars
हॉलीवुड स्टार्स

वाशिंगटन : एक के बाद एक हॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने जिस तरीके से अपने पार्टनर का साथ छोड़ा है, उससे ऐसा लग रहा है कि हालीवुड में 'स्पिल्ट' सीजन चल रहा है. उनके फैंस भी मायूस हैं. शादी के 25-25 साल बाद वे एक दूसरे को तलाक दे रहे हैं. यहां तक कि वे बच्चों की भी परवाह नहीं कर रहे हैं. आइए ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में एक नजर डालते हैं. hollywood celebrity couples moved apart.

लियोनार्डो डि कैप्रियो - कैमिला मैरोन- टाइटैनिक अभिनेता लियोनार्डो डि कैप्रियो ने चार साल बाद कैमिला मैरोन के साथ अपने रिश्ते को तोड़ दिया. डिकैप्रियो और मोरोन ने 2020 में अपने रिश्तों का खुलासा किया था. हालांकि, वे पहले से ही एक दूसरे के करीब थे. अकादमी पुरस्कार 2020 में उन्होंने एक साथ उपस्थिति जताकर अपने रिश्तों पर मुहर लगाई थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वे 2017 से ही रिलेशनशिप में थे. हालांकि, दोनों के बीच उम्र का फासला है, लेकिन मैरोन ने दिसंबर 2019 में लॉस एंजिल्स टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि उन्हें उम्र के अंतर की परवाह नहीं है.

लियोनार्डो डि कैप्रियो, कैमिला मैरोन

सिल्वेस्टर स्टेलोन - जेनिफर फ्लेविन - रैम्बो सीरीज से दुनिया भर में प्रसिद्धि पाने वाले हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन की पत्नी ने शादी के 25 साल बाद अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, फ्लेविन ने फ्लोरिडा के पाम बीच काउंटी की एक अदालत में 76 वर्षीय अभिनेता से विवाह और अन्य राहत के लिए एक याचिका दायर की है. 54 वर्षीय स्टेलोन और फ्लेविन ने 1997 में शादी की थी. वैसे, उनका रिश्ता 1988 में कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स के एक रेस्तरां में शुरू हुआ था. उनकी शादी की सिल्वर वेडिंग एनिवर्सरी मनाने के तीन महीने बाद दोनों के अलग होने की खबर आई.

सिल्वेस्टर स्टेलोन, जेनिफर फ्लेविन

जेम्म हेटफील्ड - फ्रांसेस्का हेटफील्ड - अमेरिकी संगीतकार और मेटालिका फ्रंटमैन जेम्स हेटफील्ड और उनकी पत्नी फ्रांसेस्का हेटफील्ड ने अलग होने की घोषणा कर दी है. उन्होंने तलाक की अर्जी पहले ही फाइल की थी. अमेरिका के कोलरेडो शहर में जेम्स ने अर्जी दाखिल की थी. उन्होने 1997 में शादी की थी. वे 1992 से ही रिश्तों में थे. उनके तीन बच्चे हैं. रिपोर्ट के अनुसार अपने बच्चों की खातिर वे अब भी एक दूसरे से मिलते हैं.

जेम्म हेटफील्ड, फ्रांसेस्का हेटफील्ड

केंडर जेनर - डेविन बुकर - रियलिटी टीवी स्टार केंडल जेनर और बास्केटबॉल खिलाड़ी डेविन बुकर ने जून 2022 में अपने दो साल के रिश्ते को खत्म कर दिया. 2021 में, इनकी जोड़ी ने वेलेंटाइन डे पर एक-दूसरे की तस्वीरें साझा करके अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के लिए इंस्टाग्राम पर ऐलान किया था. 12 जून, 2021 को, केंडल ने अपनी एक साल की सालगिरह मनाने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पीडीए-पैक तस्वीरें साझा कीं थीं.

केंडर जेनर - डेविन बुकर

माइकल बी जॉर्डन - लोरी हार्वे - एक साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद, अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी माइकल बी जॉर्डन और अमेरिकी मॉडल लोरी हार्वे अलग हो गए. रिपोर्टों के अनुसार, माइकल और लोरी ने नवंबर 2020 में डेटिंग शुरू की और जनवरी 2021 में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते के बारे में सबको बताया था.

माइकल बी जॉर्डन - लोरी हार्वे

किम कार्दशियन - कान्ये वेस्ट - अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट और मॉडल किम कार्दशियन का अलग होना हॉलीवुड उद्योग में अब तक का सबसे विवादास्पद ब्रेकअप माना जा रहा है. किम ने शादी के करीब सात साल बाद फरवरी में 'डोंडा' रैपर से तलाक के लिए अर्जी दी. दोनों ने 2012 में डेटिंग शुरू की थी और 2014 में शादी की. फरवरी 2021 में शादी के छह साल बाद इस जोड़े ने तलाक के लिए अर्जी दी थी. इन दोनों के चार बच्चे भी हैं.

इन मशहूर सेलिब्रिटी कपल्स के अलग होने की खबर ने फैंस को सदमे में डाल दिया है.

किम कार्दशियन - कान्ये वेस्ट
Last Updated : Sep 2, 2022, 10:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details