दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दुर्गापुर में लैंडिंग के समय स्पाइसजेट की फ्लाइट दुर्घटनाग्रस्त, जांच के आदेश

मुंबई से दुर्गापुर के लिए उड़ान भरने वाले स्पाइसजेट बोइंग बी737 विमान एसजी-945 को उतरते समय दुर्घटना का सामना करना पड़ा. डीजीसीए ने जांच के आदेश दिए हैं.

By

Published : May 1, 2022, 10:49 PM IST

Updated : May 2, 2022, 2:32 PM IST

SpiceJet
SpiceJet

दुर्गापुर (प.बंगाल) : मुंबई से दुर्गापुर के लिए रविवार को उड़ान भरने वाले स्पाइसजेट बोइंग बी737 विमान एसजी-945 को उतरते समय दुर्घटना का सामना करना पड़ा. इस उड़ान में 12 यात्री और चालक दल के तीन सदस्यों समेत कुल 15 लोग घायल हो गए थे. विमानन नियामक डीजीसीए (नागर विमानन महानिदेशालय) ने जांच के आदेश दिए हैं.

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि दुर्घटना के परिणामस्वरूप दुर्भाग्य से कुछ यात्रियों को चोटें आईं हैं. दुर्गापुर पहुंचने पर उन्हें तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की गई. स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि कई पैसेंजर्स घायल हुए हैं, जिन्हें तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की गई है. स्पाइसजेट के बोइंग बी737 विमान को लैंडिंग के दौरान दुर्घटना का सामना करना पड़ा है.

वहीं, स्पाइसजेट ने सोमवार को कहा कि मुंबई-दुर्गापुर उड़ान में रविवार को हादसे के समय सीट बेल्ट साइन चालू था और चालक दल के सदस्यों की ओर से यात्रियों को बैठने के लिए कई घोषणाएं की गईं थीं. डीजीसीए के अधिकारियों ने कहा कि इस उड़ान में 12 यात्री और चालक दल के तीन सदस्यों समेत कुल 15 लोग घायल हो गए थे.

डीजीसीए प्रमुख अरुण कुमार ने कहा, 'हमने इस घटना की नियामकीय जांच करने के लिए एक बहुआयामी टीम गठित की है.' स्पाइसजेट प्रवक्ता के मुताबिक अस्पताल में भर्ती आठ लोगों को छुट्टी दे दी गई है. कंपनी घायल लोगों की हर संभव मदद कर रही है. प्रवक्ता ने बताया कि विमान के दुर्गापुर में उतरने पर तत्काल चिकित्सा सहायता उपलब्ध करायी गई. उन्होंने कहा, 'स्पाइसजेट इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर खेद व्यक्त करता है और वह घायलों को हरसंभव चिकित्सा सहायता उपलब्ध करा रहा है.'

यह भी पढ़ें- स्पाइसजेट के 90 पायलटों के 737 मैक्स विमान उड़ाने पर रोक

पढ़ें-Spicejet के यात्रियों को आई चोटें, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

Last Updated : May 2, 2022, 2:32 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details