दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Road Accident : बदायूं में तेज रफ्तार कार गन्ने की ट्राॅली में घुसी, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

बदायूं की बिसौली कोतवाली अंतर्गत बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार अनियंत्रित कार गन्ने से लदी ट्राॅली में पीछे से घुस गई. हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

By

Published : Mar 22, 2023, 12:03 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

बदायूं : बिसौली कोतवाली क्षेत्र के बदायूं मुरादाबाद हाईवे पर सुबह तड़के बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में तीन की मौत हो गई है, वहीं एक महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हुई है. आपको बता दें कि अनियंत्रित कार गन्ने की ट्राॅली में जा घुसी.



बिसौली कोतवाली क्षेत्र के मदन जुड़ी गांव के पास तेज रफ्तार बलेनो कार गन्ने के ट्राॅली में पीछे से घुस गई. इस हादसे में पति, पत्नी और मासूम सहित की तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल है. यह सभी लोग कार से अपनी रिश्तेदारी हतरा गांव से अपने घर दिल्ली जा रहे थे. सुबह तड़के यह हादसा हो गया. बलेनो कार गन्ने से भरी ट्राॅली में पीछे से घुस गई. एक्सीडेंट इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. वही सूचना पर पहुंची बिसौली कोतवाली पुलिस कार सवारों का रेस्क्यू कराने में जुट गई, वहीं ट्राॅली में फंसी हुई कार को जेसीबी और ट्रैक्टर की मदद से काफी मशक्कत करने के बाद निकाला गया. कार में एक मासूम सहित चार लोग सवार थे, जिसमें पति, पत्नी और मासूम सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.


पुलिस के अनुसार, यह सभी लोग दिल्ली के अंधेरिया मोड़ महरोली निवासी शाकिर (33) वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव हतरा स्थित ससुराल से अपनी पत्नी रोजी, डेढ़ साल का मासूम आहन, साले मोईन निवासी हतरा के साथ दिल्ली जा रहा थे. शाकिर कार खुद चला रहा था. हादसे में शाकिर, उसकी गर्भवती पत्नी रोजी और डेढ़ साल के मासूम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मोईन की हालत नाजुक बताई जा रही है. मृतक महिला गर्भवती थी, उसके बच्चे की भी मौत हो गई है, वहीं पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद कार को गन्ने की ट्रॉली से निकाला. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें : Health And Wellness Center के लिए 80 डॉक्टरों को किया गया नियुक्त, होगी तैनाती

ABOUT THE AUTHOR

...view details