दिल्ली

delhi

मंत्री धर्मपाल सिंह के बयान पर शफीकुर्रहमान बर्क का पलटवार, बोले-इनके इशारे पर हुई अतीक की हत्या, विपक्ष की कोई लड़ाई नहीं

By

Published : Apr 23, 2023, 4:51 PM IST

मंत्री धर्मपाल सिंह के बयान पर सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने पलटवार किया है. उन्होंने क्या कुछ कहा चलिए जानते हैं.

Etv bharat
मंत्री धर्मपाल सिंह के बयान पर सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने पलटवार किया है. उन्होंने क्या कुछ कहा चलिए जानते हैं.

संभल: माफिया अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड को लेकर राजनीति खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. योगी सरकार के मंत्री धर्मपाल सिंह ने जहां विपक्ष पर अतीक की हत्या कराने का आरोप लगाया है तो वही संभल के सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने पलटवार करते हुए बीजेपी का नाम लिए बगैर कहा कि बगैर इनके(बीजेपी) इशारे के अतीक नहीं मरा क्योंकि अपोजिशन से अतीक अहमद की कोई लड़ाई नहीं थी.

यह बोले सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क.


बता दें कि यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं संभल जिले के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह ने संभल में अतीक अहमद को लेकर कहा था कि अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या राज खुलने के डर से विपक्ष ने कराई है. मंत्री धर्मपाल सिंह के इस बयान के बाद विपक्ष हमलावर हो गया था.

संभल लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि सारी दुनिया और देश जानता है कि हत्या कैसे हुई और किसने की. सपा सांसद ने कहा कि अतीक अहमद कस्टडी में था, अदालत उसे फांसी देती तो कोई कुछ न कहता. पुलिस कस्टडी में उसकी हत्या कर दी गई जो कानून के मुताबिक ठीक नहीं है.

सपा सांसद डॉ. बर्क ने कहा कि अपोजिशन से अतीक अहमद की कोई लड़ाई नहीं थी. बीजेपी का नाम लिए बगैर सपा सांसद ने कहा कि अपनी नाकामी पर पर्दा डालने के लिए विपक्ष को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है. विपक्ष पर हत्या के आरोप को कोई कबूल नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि बगैर इनके इशारे के अतीक अहमद और अशरफ की हत्या नहीं हुई है.

ये भी पढ़ेंः अलकायदा की धमकी के बाद कारागार में बढ़ी सुरक्षा, आज प्रतापगढ़ लाए जा सकते हैं अतीक के तीनों शूटर

ABOUT THE AUTHOR

...view details