दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ललितपुर में नाबालिग से गैंगरेप मामले में बड़ी कार्रवाई, मिर्जापुर से गिरफ्तार हुए बीएसपी और एसपी के जिलाध्यक्ष

ललितपुर में सपा और बसपा के जिलाध्यक्ष समेत 3 लोग गिरफ्तार किये गए हैं. मामला एक नाबालिग से गैंग रेप का है.

By

Published : Oct 15, 2021, 4:12 PM IST

ललितपुर
ललितपुर

ललितपुरः जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां नाबालिग छात्रा से 28 लोगों के गैंगरेप के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. एसओजी टीम ने मामले में एसपी जिलाध्यक्ष तिलक यादव और बीएसपी जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार और महेंद्र दुबे जेई को मिर्जापुर से गिरफ्तार कर लिया है.

गुरुवार को पिता सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. कोतवाली सदर क्षेत्र की रहने वाली छात्रा से पहले पिता ने रेप किया. इसके बाद उसे रुपयों के लिए होटलों में भी भेजता था. उसकी खामोशी का फायदा उठाकर रिश्तेदारों ने भी उसके साथ रेप किया. सोमवार को उसने मां के साथ थाने में पहुंचकर तहरीर दी. जिसके बाद इस मामले में एसपी के जिलाध्यक्ष तिलक यादव, उनके चार भाई, नगर अध्यक्ष राजेश जोझिया, पार्षद महेंद्र सिंघई, बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार और उपाध्यक्ष समेत 28 लोगों पर रेप का मुकदमा दर्ज है.

जांच करती पुलिस

इसके पहले भी पुलिस ने छापेमारी कर इस मामले में बड़ी कार्रवाई की थी. जिसमें छात्रा के आरोपी पिता, उसके दो चाचा और सपा जिलाध्यक्ष के भाई अरविंद यादव समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था. उधर, छापेमारी की सूचना मिलते ही सपा-बसपा जिलाध्यक्ष और अन्य आरोपी फरार हो गए थे. पुलिस की चार टीमें उनकी तलाश कर रही थी.

किशोरी के मुताबिक उसे डरा-धमकाकर पिता उससे ये सब काम करा रहा था. उसकी खामोशी का फायदा उठाकर उसके रिश्तेदारों ने भी उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. पिता ने उसे कई बार बेचने का भी प्रयास किया था. कई सालों से हैवानों का दंश झेल रही किशोरी के सहनशीलता का बांध टूट गया और वो मां के साथ थाने पहुंची.

पुलिस ने पीड़ित के बयान पर पिता समेत कुल 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. जिसमें कुछ नामचीन नेताओं के नाम भी शामिल थे. किशोरी के मुताबिक पहले पिता ने उसके साथ रेप किया. इसके बाद रेप करने के अगले दिन पिता उसे स्टेशन के एक होटल में ले गया. वहां पर एक महिला मिली. जो उसे एक रूम में ले गई. जहां एक युवक पहले से ही मौजूद था. कुछ देर बाद वो बेहोश हो गई. होश आया तो उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे. वो किसी तरह से घर पहुंची.

उसने घर आकर पिता से पूछा कि होटल में क्या हुआ था. जिस पर उसने कहा कि अब रोज तुम्हें यही काम करना पड़ेगा. इसके बाद रोजाना पिता स्कूल से उसे होटल ले जाया करता और रोजाना एक नये ग्राहक के पास उसे छोड़ देता. जो किशोरी के साथ रेप करता था.

किशोरी के मुताबिक उसके ताऊ और तीन चाचाओं ने भी घर ले जाकर उसके साथ रेप किया. वहीं उसके चचेरे भाइयों ने भी उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं. जब उसने अपनी दीदी से इस मामले की शिकायत की तो उन्होंने ने भी चुप रहने को कहा.

इसे भी पढ़ें :हैवानियत : किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म में पिता, चाचा, ताऊ समेत 28 लोगों पर मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details