दिल्ली

delhi

शाह से मुलाकात को लेकर जानें क्या बोले BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली

By

Published : Dec 28, 2020, 8:08 AM IST

Updated : Dec 28, 2020, 11:48 AM IST

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रविवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की. खबर थी कि आज गांगुली दिल्ली जा रहे हैं, जहां वह गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे. लेकिन गांगुली ने इन खबरों का खंडन किया है. जानें क्या बोले 'दादा'...

गृह मंत्री शाह से मिलेंगे सौरव गांगुली, राजनीति में आने की अटकलें
गृह मंत्री शाह से मिलेंगे सौरव गांगुली, राजनीति में आने की अटकलें

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रविवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की. खबर थी कि आज गांगुली दिल्ली जा रहे हैं, जहां वह गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे. लेकिन गांगुली ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि वह दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे हैं. राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात के बाद गांगुली के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं.

हालांकि, सौरव गांगुली ने पूर्वानुमान लगाने से मना किया है, लेकिन रविवार को राज्यपाल से उनकी उनकी मुलाकात के बाद ऐसा माना जा रहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान राजनीति में एंट्री कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें :पश्चिम बंगाल : सौरव गांगुली ने राज्यपाल धनखड़ से की मुलाकात

इससे पूर्व भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की थी. राजभवन के सूत्रों ने बताया कि यह शिष्टाचार भेंट थी और इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है.

अब इस ओर सौरव गांगुली की संभावित चाल बंगाल की राजनीति के लिए एक नया हॉट केक है. ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि क्या सौरव 2021 विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं? अमित शाह और सौरव गांगुली की मुलाकात को लेकर यह नए कयास लगाए जा रहे हैं.

Last Updated : Dec 28, 2020, 11:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details