दिल्ली

delhi

'जब PM से बात करने गए तो उन्होंने कहा था, थाली बजाओ, कोरोना भाग जाएगा'

By

Published : Dec 2, 2021, 10:49 PM IST

तृणमूल कांग्रेस के नेता सौगत राय ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया है कि पीएम मोदी ने उनसे कहा था कि आप थाली बजाओ, कोरोना 15 दिन में ठीक हो जाएगा. क्या

etv bharat
सौगत राय

नई दिल्ली : राज्यसभा की कार्यवाही के चौथे दिन संसद में तृणमूल कांग्रेस के नेता सौगत राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि कोरोना महामारी के आने से पहले संसद को स्थगित करवाने के लिए वह पीएम से बात करने उनके पास गए थे. इस दौरान पीएम ने उनसे कहा कि आप थाली बजाओ, कोरोना 15 दिन में ठीक हो जाएगा.

तृणमूल नेता ने कहा, 'मैंने पीएम से पूछा कि महामारी शुरू हो गई है आप संसद स्थगित क्यों नहीं कर रहे हैं ? तो पीएम ने उनसे कहा कि लोग छुट्टी जाते हैं.'

सौगत राय आरोप लगाया कि पांच दिन बाद उन्होंने पीएम मोदी से फिर बात की, तो उन्होंने कहा कि आप थाली बजाओ, कोरोना 15 दिन में ठीक हो जाएगा.

सौगत राय का बयान

इतना ही नहीं उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम ने एक गलती और की और कहा कि 'भारत विश्व गुरु' है , हमने वैक्सीन बना ली है और कोरोना को नियंत्रित कर लिया है. उसके बाद दूसरी लहर में जब हर रोज चार लाख केस रोज आ रहे थे, तब भी पीएम ने गंभीरता नहीं दिखाई.

पढ़ें - बांध सुरक्षा विधेयक राज्यसभा से पारित, 40 साल बाद कानून बनने का रास्ता साफ

उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद वह तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवपर्धन से मिले और उनसे यह सवाल किया, तो स्वास्थ्य मंत्री ने उन्हें जवाब दिया कि महामारी को नियंत्रित कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details