दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सीएम सोरेन ने शूटर कोनिका लायक की मौत की उच्च स्तरीय जांच के दिए आदेश

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि सरकार राष्ट्रीय निशानेबाज कोनिका की संदिग्ध मौत की उच्च स्तरीय जांच करायेगी. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Dec 23, 2021, 1:35 PM IST

Updated : Dec 23, 2021, 2:19 PM IST

konica layak
कोनिका लायाकी

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गृह सचिव एवं पुलिस महानिदेशक को राज्य की राष्ट्रीय निशानेबाज कोनिका लायक की संदिग्ध मौत (death of shooter konica layak) के मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने के बुधवार को निर्देश दिए.

एक सरकारी विज्ञप्ति में बताया गया कि झारखंड विधानसभा स्थित मुख्यमंत्री कक्ष में सोरेन से राष्ट्रीय निशानेबाज कोनिका लायक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर आज धनबाद के विधायक राज सिन्हा के साथ लायक के पिता पार्था प्रीतम लायक और माता वीना शर्मा लायक ने मुलाकात की.

उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि बंगाल पुलिस अपनी जांच में उसकी मौत को स्वाभाविक बता रही है जबकि इसके पीछे एक बड़ी साजिश है। उन्होंने मुख्यमंत्री से इस पूरे प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच कराने तथा दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया.

पढ़ें :-हाथों में मेहंदी रचने से पहले नेशनल शूटर की उठी अर्थी

मुख्यमंत्री ने निशानेबाज के माता-पिता को आश्वासन दिया कि कोनिका की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले की सरकार अपने स्तर पर तहकीकात कराएगी और परिजन को न्याय मिलेगा. जरूरत पड़ने पर बंगाल की सरकार से भी इस मामले में बातचीत करने की बात कही.

सोरेन ने गृह विभाग के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का और पुलिस महानिदेशक नीरज सिन्हा को कोनिका लायक मौत मामले की जांच के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए.

Last Updated : Dec 23, 2021, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details