दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

रणथंभौर पहुंचे सोनिया, प्रियंका और राहुल गांधी...कल जन्मदिन पर घूमेंगे टाइगर रिजर्व

सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी तीनों गुरुवार को रणथंभौर (sonia gandhi reached Ranthambore) पहुंचे हैं. कल सोनिया गांधी की जन्मदिन पर तीनों टाइगर रिजर्व का भ्रमण कर सकते हैं. उसके बाद सोनिया के राहुल की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है.

By

Published : Dec 8, 2022, 9:48 PM IST

Sonia gandhi in Rajasthan sonia gandhi reached Ranthambore
रणथंभौर पहुंचे सोनिया, प्रियंका और राहुल गांधी.

सवाईमाधोपुर. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार दोपहर (sonia gandhi reached Ranthambore) को सवाई माधोपुर के रणथंभौर पहुंच गए. कल 9 दिसंबर को सोनिया गांधी का जन्मदिन है. ऐसे में तीनों एक साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. संभावना है कि जन्मदिन के अवसर पर तीनों रणथंभौर टाइगर रिजर्व में भी घूमने जा सकते हैं. जन्मदिन के बाद सोनिया गांधी के राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की संभावना भी जताई जा रही है.

गुरुवार सुबह सोनिया गांधी का हेलीकॉप्टर शेरपुर हेलीपैड पर लैंड हुआ. प्रियंका गांधी सड़क मार्ग से और राहुल गांधी हेलीकॉप्टर से रणथंभौर पहुंचे. तीनों रणथंभौर के शेर बाग होटल में ठहरे हैं. कल 9 दिसंबर को सोनिया गांधी का जन्मदिन है. जन्मदिन के अवसर पर तीनों के सुबह की शिफ्ट में रणथंभौर टाइगर रिजर्व घूमने की भी संभावना जताई जा रही है.

पढ़ें.भारत जोड़ो यात्रा : राहुल बोले- स्पीकर ओम बिरला का चेहरा संसद टीवी को पसंद, 24 घंटे उन्हें दिखाते हैं

सोनिया गांधी, प्रियंका और राहुल गांधी के रणथंभौर पहुंचने पर कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. हेलीपैड पर भी पुलिस जाप्ता मौजूद रहा. संभावना है कि जन्मदिन के बाद सोनिया गांधी, राहुल के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो सकती हैं. गौरतलब है कि फिलहाल कोटा में भारत जोड़ो यात्रा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details