दिल्ली

delhi

By

Published : May 15, 2022, 9:43 PM IST

ETV Bharat / bharat

प्रेम विवाह को लेकर डबल मर्डर, दामाद-सास को मौत के घाट उतारा

गुजरात में दामाद और सास की हत्या कर दी गई. मामला प्रेम विवाह से जुड़ा था. जामनगर में हुए दोहरा हत्याकांड को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

गुजरात
गुजरात

जामनगर : दामाद की ससुराल में जमकर खातिरदारी की जाती है, लेकिन गुजरात के एक परिवार ने अपने दामाद को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, जामनगर निवासी सोमा भाई गढवी ने एक साल पहले अन्य जाति की युवती से प्रेम विवाह किया था. उसके बाद से युवती के परिवार वाले सोमा भाई के खून के प्यासे बन बैठे थे. रविवार को हापा इलाके में एक शोरूम के पास युवती के परिवार के सदस्यों ने युवक की चाकू माकर हत्या कर दी. हत्या की खबर जैसे ही सोमा भाई के घरवालों को मिली, उनके परिवार के सदस्यों में से कुछ लोगों ने युवती की मां की बेरहमी से हत्या कर दी.

हापा इलाके में एक ही दिन में हुए दोहरा हत्याकांड से सनसनी फैल गई है. हत्याकांड की खबर पाकर खुद एसपी प्रेमसुख डेलू मौके पर पहुंच गए. इधर, पुलिस की जांच के बाद कुछ आरोपियों के नाम भी सामने आए है. हालांकि, पूरे मामले को लेकर जांच जारी रखी गई है. एसपी प्रेमसुख डेलू ने बताया कि युवक की हत्या के बाद उसके परिवार के कुछ लोगों ने बदला लेने के लिए उसकी सास आशाबा सतुभा जाला की हत्या कर दी. पुलिस पूरी घटना के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आगे की कार्यवाही कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details