दिल्ली

delhi

Smuggler Arrested With MDMA : राजस्थान में 5 करोड़ की एमडीएमए के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, एंबुलेंस के जरिए कर रहा था तस्करी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 1, 2023, 5:51 PM IST

राजस्थान पुलिस ने एक तस्कर को पांच करोड़ की एमडीएमए के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी एक निजी एंबुलेंस में मादक पदार्थ छिपाकर ले जा रहा था, तभी पुलिस ने उसे रंगेहाथ दबोच लिया.

Smuggler Arrested With MDMA
Smuggler Arrested With MDMA

एमडीएमए के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

प्रतापगढ़.राजस्थान के प्रतापगढ़जिले की धमोतर थाना पुलिस ने शनिवार देर रात को कार्रवाई करते हुए एक निजी एंबुलेंस से 5 करोड़ रुपए का मादक पदार्थ जब्त किया. साथ ही मौके से पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि शनिवार रात को पुलिस थाने के सामने हाईवे पर नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी कर रही थी, तभी वहां एक एंबुलेंस पहुंची, लेकिन जैसे ही चालक ने पुलिस को देखा वो एंबुलेंस को रिवर्स कर भागने की कोशिश करने लगा.

इस पर पुलिस को संदेह हुआ. इसके बाद पुलिस के जवानों ने एंबुलेंस को रोक चालक से पूछताछ की, लेकिन जब चालक की ओर से संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया तो फिर एंबुलेंस की तलाशी ली गई. वहीं, तलाशी में चालक मोहम्मद सलीम पुत्र मुख्तयार हुसैन निवासी बावड़ी के पास से 60 ग्राम अवैध एमडीएमए बरामद हुआ. जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब पांच करोड़ रुपए बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें -Rajasthan : बांसवाड़ा रेंज आईजी की कार्रवाई, मादक पदार्थ तस्करों की 12 करोड़ की संपत्ति सीज

थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि तस्करी की एमडीएमए के साथ ही एंबुलेंस को भी जब्त कर लिया गया है. वहीं, गिरफ्तार किए गए तस्कर मोहम्मद सलीम से पूछताछ की जा रही है. आगे उन्होंने बताया कि बरामद एमडीएमए की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में पांच करोड़ के आसपास है. गौर हो कि जिले भर में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देश पर धरपकड़ अभियान चल रहा है. इसी के तहत धमोतर पुलिस ने प्रतापगढ़ की ओर से आ रही एक निजी एंबुलेंस से मादक पदार्थ के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details