दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Smoking In Indigo Flight: युवती ने विमान के टॉयलेट में पी सिगरेट, पुलिस ने लिया हिरासत में, मामला दर्ज

कर्नाटक के बैंगलोर में इंडिगो फ्लाइट में एक घटना सामने आई है, जिसमें एक युवती पर विमान के अंदर सिगरेट पीने का आरोप है. इस मामले में पुलिस ने युवती को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

By

Published : Mar 8, 2023, 5:43 PM IST

The girl smoke cigarettes in the toilet of the aircraft
युवती ने विमान के टॉयलेट में पी सिगरेट

देवनाहल्ली (बैंगलोर ग्रामीण): कर्नाटक के बैंगलोर ग्रामीण इलाके में एक घटना सामने आई है, जिसमें एक युवती द्वारा विमान के शौचालय में सिगरेट पीने का आरोप लगाया गया है और इससे विमान के अंदर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. बताया जा रहा है कि यह घटना कोलकाता से बैंगलोर आने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट में 5 मार्च को 9:50 बजे हुई, हालांकि यह घटना काफी देर से प्रकाश में आई है.

विमानन कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार इंडिगो फ्लाइट 6E716 में यह घटना हुई. घटना की जानकारी होते ही इस संबंध में पश्चिम बंगाल की एक युवती को सुरक्षा कर्मियों द्वारा हिरासत में लिया गया था. बताया जा रहा है कि इंडिगो की उड़ान बैंगलोर के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने से आधे घंटे पहले विमान में बैठी एक युवती उसके शौचालय में गई और वहां जाकर सिगरेट पीने लगी.

जब वह शौचालय से बाहर आ गई तो वहां मौजूद क्रू को सिगरेट की गंध लगी, जिसके बाद शौचालय की जांच की गई. यहां विमान के क्रू को कूड़ेदान में एक सिगरेट का एक टुकड़ा मिला. जैसे ही फ्लाइट क्रू ने कूड़ेदान में सिगरेट को देखा तो उन्होंने फौरन ही कूड़ेदान में पानी डाला और जलती हुई सिगरेट को बुझाया. जैसे ही फ्लाइट बैंगलोर में उतरी, आरोपी युवती को सुरक्षा कर्मियों द्वारा हिरासत में ले लिया गया.

पढ़ें:Flight Emergency Landing: सूरत से दिल्ली जा रही इंडिगो फ्लाइट की अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग, विमान के इंजन से टकराया पक्षी

एयरपोर्ट प्रशासन के सूत्रों की माने तो दूसरों के जीवन और व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने के मामले में युवती के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. और केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की पुलिस ने युवती को हिरासत में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details