दिल्ली

delhi

तीन महिलाओं समेत छह लोगों ने पत्थर से की युवक की हत्या

By

Published : Dec 6, 2022, 6:25 PM IST

कर्नाटक में एक व्यक्ति की छह लोगों ने पत्थर से कूचकर हत्या कर दी (Six including three women killed young man). घटना शनिवार की है. एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं.

Six including three women killed young man
पत्थर से की युवक की हत्या

बेंगलुरु: केपी अग्रहारा इलाके में एक व्यक्ति पर 20 से ज्यादा बार पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई (Six including three women killed young man). घटना शनिवार की है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं. मारे गए व्यक्ति की पहचान बादामी निवासी बलप्पा जमखंडी के रूप में हुई है.

देखिए वीडियो

मृतक का नाम पुलिस जांच में मिले मोबाइल फोन से पता चला. बलप्पा जामखंडी ने केपी अग्रहारा के 5वें क्रास के पास मोबाइल चार्ज किया था. बलप्पा जब अपना मोबाइल चार्ज करने के लिए रख रहा था तब छह लोग आए. मोबाइल चार्जिंग पर लगाकर वह उनसे बात करने चला गया.

कुछ देर बाद बलप्पा और छह लोगों के बीच मारपीट शुरू हो गई. बताया जा रहा है कि छह लोगों में तीन महिलाएं और तीन पुरुष थे. बात इतनी बढ़ी कि उन लोगों ने पत्थर से बलप्पा पर हमला शुरू कर दिया. उसको इतनी बार पत्थर मारा गया कि मौत हो गई.

बताया जाता है कि हत्या की वजह बलप्पा का एक महिला से प्रेम संबंध था. सामने आया है कि आरोपी बादामी के रहने वाले हैं. सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में से एक केपी अग्रहारा में सुरक्षा गार्ड है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पांच लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

पढ़ें- कर्नाटक: हुबली के कारोबारी ने बेटे को मारने के लिए दी सुपारी, शव की तलाश कर रही पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details