दिल्ली

delhi

निजामाबाद सामूहिक दुष्कर्म मामले में छह आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 30, 2021, 8:00 PM IST

तेलंगाना पुलिस ने बुधवार को निजामाबाद में हुए सामूहिक बलात्कार मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले को लेकर पुलिस कमिश्नर कार्तिकेय ने बताया कि पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर भेज दिया गया.

निजामाबाद सामूहिक दुष्कर्म
निजामाबाद सामूहिक दुष्कर्म

हैदराबाद : तेलंगाना पुलिस ने बुधवार को निजामाबाद में हुए सामूहिक बलात्कार मामले एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस तरह मामले में पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान नवीन कुमार, भानु प्रकाश, करीम, चरण, गंगाधर, चंद्रशेखर के रूप में हुई है, जो निजामाबाद के रहने वाले हैं.

घटना मंगलवार रात की है जब छात्रा को घर लौटते समय लिफ्ट दी गई. उसकी एक आरोपी से दोस्ती हो गई थी और वह बाइक पर बैठ गई थी. वे उसे यह कहते हुए निजामाबाद ले गए कि वे ड्राइव पर जा रहे हैं. पुलिस ने कहा कि वे फिर उसे हॉस्पिटल की सुनसान बिल्डिंग में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.

मामले में पुलिस कमिश्नर कार्तिकेय ने बताया कि पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर भेज दिया गया.

आरोपी, एक शख्स के साथ नवीन के पास गया था जो उसे पहले जानता था. कुछ देर बाद नवीन कुमार दो लोगों के साथ एकत्र हुए. वह सभी एक जगह इकठ्ठा हुए. सब ने मिलकर बिरयानी खाई और शराब पी.

बाद में वह एक अस्पताल भवन गए जो निर्माणाधीन है, जहां तीन युवक उनके साथ मिल गए. छह में से तीन सदस्यों ने लड़की के साथ बलात्कार किया और शेष तीन ने उनकी मदद की.

किसी ने इस घटना के बारे में डायल100 पर फोन कर के जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और पीड़ित को अस्पताल भेज दिया.

पढ़ें - नांगल रेप केस : आरोपियों के खिलाफ सबूत एकत्रित, 15 अक्टूबर को होगी चार्जशीट दाखिल

बाद में उसे सखी केंद्र लाया गया. जब उसे होश आया तो उसने महिला अधिकारी को घटना के बारे में बताया.

सूचना के आधार पर बुधवार आधी रात को पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और आज सुबह एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया. उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जिससे बाद कोर्ट ने उन्हें रिमांड पर भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details