दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू-कश्मीर : शिक्षक हत्या मामले में दो संदिग्धों के आवास पर SIU का छापा

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में एक शिक्षक की हत्या के मामले में विशेष जांच इकाई (SIU) दो संदिग्धों के घरों पर छापेमारी की.

By

Published : Nov 18, 2022, 6:31 PM IST

Updated : Nov 19, 2022, 2:59 PM IST

SIU raids the residence of two suspects
दो संदिग्धों के आवास पर SIU का छापा

कुलगाम :जम्मू कश्मीर केकुलगाम में एक शिक्षक की हत्या के मामले में विशेष जांच इकाई (SIU) दो संदिग्धों के घरों पर छापेमारी की. इस बारे में जम्मू कश्मीर पुलिस ने कहा कि अपराध करने में संदिग्धों की भूमिका की जांच की. बताया जा रहा है कि यह तलाशी अनुसूचित जाति से संबंधित सरकारी अध्यापिका रजनी बाला की हत्या की जांच के सिलसिले में हुई है.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया एसआईयू ने अदालत से वारंट प्राप्त करने के बाद मुकंदपोरा कुलगाम में अब्दुल वकील शाह और कुलगाम में ताहिर अहमद सोफी के मकान में तलाशी ली है. यह दोनों टीआरएफ से संबंधित बताए जातेहैं और दोनों ही रजनी बाला की हत्या की साजिश में शामिल होने का भी संदेह है.

तलाशी के दौरान एसआईयू ने कुछ अहम सुराग जुटाने का दावा किया है जो दोनों आरोपितों के आतंकियों के साथ संबंधों और अध्यापिका की हत्या में उनकी संलिप्तता के बारे में जानकारी उपलब्ध कराते हैं. अभी पूछताछ में क्या सब जानकारी सामने आई है, इसके बारे में विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि जम्मू प्रांत में नानकेचक सांबा की रहने वाली रजनी बाल को कुलगाम में उसके स्कूल में घुसकर टीआरएफ के आतंकियों ने 31 मई को मौत के घाट उतार दिया था.

ये भी पढ़ें - पंजाब : NCB ने लुधियाना से 20 किलो हेरोइन जब्त किया, एक गिरफ्तार

Last Updated : Nov 19, 2022, 2:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details