दिल्ली

delhi

रमेश जारकीहोली सीडी केस: एसआईटी ने एफएसएल भेजा संदिग्ध व्यक्ति की आवाज का नमूना

By

Published : Mar 15, 2021, 2:19 PM IST

सीडी में चिक्कमगलुरु के एक आदमी की आवाज है. इसी वजह से एसआईटी उसे अपने साथ ले गई थी. उसके बाद उसकी आवाज के नमूने को फोरेंसिक लैब भेजा गया है.

ramesh jarakiholi cd case
रमेश जारकीहोली सीडी केस

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली सीडी केस में चिक्कमगलुरु के एक व्यक्ति की आवाज के नमूने को फोरेंसिक लैब भेजा गया है. उम्मीद की जा रही है कि रिपोर्ट जल्द आ जाएगी. बता दें, अगर सीडी में आवाज और चिकमंगलुरु के इस आदमी की आवाज मेल खा जाती है, तो एसआईटी उसे गिरफ्तार कर सकती है.

यह संदेह जताया जा रहा है कि सीडी में चिक्कमगलुरु के एक आदमी की आवाज है. इसी वजह से एसआईटी उसे अपने साथ ले गई थी. उसके बाद उसकी आवाज के नमूने को फोरेंसिक लैब भेजा गया है. बता दें, जिन चार लोगों को हिरासत में लिया गया है, उन्हें एसआईटी ने सुनवाई में हाजिर होने के लिए नोटिस जारी किया है. सभी को सुबह 11 बजे कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में उपस्थित होने को कहा गया है. वहीं, युवती सहित उसके सभी संपर्कों को भी नोटिस जारी की गई है.

पीड़िता के प्रेमी आकाश को सबसे पहले सीडी मिली थी. एसआईटी ने 70 सीसीटीवी की जांच की. उन्होंने संदिग्धों की हरकतों पर नज़र रखी और जानकारी एकत्र की. ऐसा पता चला है कि किसी को संदेह न हो इसलिए वे व्हाट्सएप कॉल करते थे.

पढ़ें:कर्नाटक सीडी कांड : युवती ने जारी किया वीडियो, राजनीतिक गलियारों में सनसनी

पुलिस ने युवती के गांव का दौरा किया

कब्बन पार्क पुलिस ने रविवार रात युवती के घर के सामने नोटिस चिपकाया है. वहीं, पुलिस ने युवती के गांव का दौरा भी किया. कब्बन पार्क पुलिस की एक टीम गांव पहुंची और युवती की दादी के घर के दरवाजे पर नोटिस चिपकाया. बाद में पुलिस युवती के पिता के घर भी पहुंची. वहां भी नोटिस चिपकाई गई है. नोटिस में कहा गया है कि युवती को शिकायत पर दिनेश कल्लहल्ली के बयान के बारे में जानकारी देना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details