दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हरियाणा में भाजपा कार्यकर्ता की पिटाई, किसानों पर लगा आरोप

हरियाणा स्थित सिरसा के डबवाली क्षेत्र में एक बीजेपी कार्यकर्ता की पिटाई का मामला सामने आया है. बीजेपी कार्यकर्ता ने किसानों पर उनकी पिटाई करने का आरोप लगाया है. पिटाई के बाद का एक वीडियो भी सामने आया है.

By

Published : Jul 6, 2021, 1:20 PM IST

किसानों पर बीजेपी कार्यकर्ता की पिटाई का आरोप
किसानों पर बीजेपी कार्यकर्ता की पिटाई का आरोप

चंडीगढ़ :सिरसा डबवाली विधानसक्षा क्षेत्र में किसानों पर बीजेपी कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. मिली जानकारी के अनुसार कुछ किसानों और एक भाजपा कार्यकर्ता के बीच चौटाला रोड के पास किसी बात को लेकर बहस हो गई थी जिसके बाद झड़प हो गई. इस झड़प में बीजेपी कार्यकर्ता के कपड़े तक फट गए, वहीं एक अन्य बीजेपी कार्यकर्ता का लाठी लगने से हाथ टूट गया.

मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और कड़ी मशक्कत के बाद बीजेपी के कार्यकर्ता को किसानों के बीच से निकाला. जानकारी के अनुसार 5 जुलाई को डबवाली के चौटाला रोड स्थित सरस्वती विद्या मंदिर में बीजेपी जिला अध्यक्ष आदित्य देवीलाल द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया था.

किसानों पर बीजेपी कार्यकर्ता की पिटाई का आरोप

पढे़ं-ओपी चौटाला के बाहर आने से खतरे में हुड्डा का वोट बैंक? कांग्रेस में ताजा खलबली के ये हैं बड़े कारण!

इस बैठक में सुरेश नाम का यह बीजेपी कार्यकर्ता शामिल होने जा रहा थे. वहीं जब किसानों को इस बैठक के बारे में जानकारी मिली तो भारी संख्या में किसान विरोध करने पहुंच गए और उसी दौरान मारपीट की ये घटना हुई. डीएसपी के मुताबिक अभी तक इस मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है. शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

इस पूरे मामले में किसानों ने अपना पक्ष रखा है. किसानों का कहना है कि बीजेपी के कार्यकर्ता ने शराब पी हुई थी और वो गाली गलौज कर रहा था. इसी बीच उनकी कार्यकर्ता के साथ झड़प हो गई. किसानों ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से नकार दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details