दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

MP घर में सो रही महिला के साथ हैवानियत, आरोपी ने प्राइवेट पार्ट्स में किया लकड़ी का प्रयोग

सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र के झूमरिया टोला में मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां पर एक महिला के साथ दुष्कर्म के बाद आरोपी ने उसके नाजुक स्थान पर लकड़ी का प्रयोग किया है, जिसकी शिकायत पीड़ित महिला ने मोरवा थाना क्षेत्र में दर्ज कराई है. Singrauli Rape

Singrauli crime News
सिंगरौली में घर में सो रही महिला के साथ हैवानियत

By

Published : Aug 14, 2022, 10:26 PM IST

सिंगरौली। मध्य प्रदेश के सिंगरौलीजिले में मोरवा थाना क्षेत्र के ग्राम झूमरिया टोला में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जोर-जबरदस्ती करने के बाद आरोपी ने 30 वर्षीय महिला के साथ अमानवीय कृत्य को भी अंजाम दिया है. आरोपी ने हैवानियत की हद पार करते हुए महिला के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी का प्रयोग किया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद मौके से आरोपी फरार हो गया. घायल अवस्था में परिजन ने जब महिला को देखे तो उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है. इसके बाद मोरवा थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया.

सिंगरौली में घर में सो रही महिला के साथ हैवानियत

आरोपी पड़ोस का युवक निकला:बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला के पड़ोस के एक युवक ने आधी रात को महिला घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया, महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसने महिला पर डंडे से वार कर दिया और इसके बाद हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए महिला के साथ अमानवीय कृत्य को अंजाम दे डाला. महिला के शोर करने के बाद आरोपी युवक अपना मोबाइल छोड़कर मौके से फरार हो गया. घटना के बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. वहीं, महिला की शिकायत पर मोरवा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Bhopal Crime News पति के दोस्त ने किया रेप, बदनाम करने की धमकी देकर करता रहा शोषण, FIR दर्ज

आरोपी के खिलाफ 376 का मामला दर्ज :मोरवा थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि- " रात के वक्त घर में सो रही एक महिला के साथ उसके पड़ोसी ने घर में घुसकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. साथी आरोपी ने गलत तरीके से लकड़ी का प्रयोग किया, जिससे महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है ". महिला की शिकायत के बाद मोरवा पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी के खिलाफ 376 का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

भले ही प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा और महिला अपराध पर रोकथाम लगाने के लिए सख्त रुख अपना रही है, लेकिन इसके बावजूद भी महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों पर सरकार अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है. (Singrauli Rape)(Singrauli crime News)

ABOUT THE AUTHOR

...view details