दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सिद्धू हत्याकांड में CCTV फुटेज आया सामने, वारदात से पहले ढाबे पर खाना खाते दिखे 7 संदिग्ध हमलावर

पंजाब के मानसा में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच के सिलसिले में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें मानसा में किसी ढाबे पर 7 व्यक्ति सुबह नाश्ता करते दिखाई दे रहे हैं. पुलिस को इन संदिग्धों की तलाश है.

By

Published : May 31, 2022, 2:41 PM IST

Updated : May 31, 2022, 5:47 PM IST

Sidhu massacre: CCTV footage of 7 suspects exposed
सिद्धू हत्याकांड में 7 संदिग्धों के सीसीटीवी फुटेज आये सामने

मानसा: पंजाब के मानसा में सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को दबोचने के लिए पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच पुलिस की जांच पड़ताल में 7 संदिग्धों को वारदात की सुबह मानसा के एक रेस्टोरेंट में नाश्ता करते देखे जाने की बात सामने आयी. पुलिस अब उस सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे संदिग्धों के चहरों की मदद से उनकी तलाश में जुट गयी है. जानकारी के अनुसार, संदिग्ध आरोपियों का यह वीडियो 29 मई का है. मूसेवाला की हत्या से पहले ये आरोपी ढ़ाबे पर नाश्ता करने पहुंचे थे.

संदिग्धों का सीसीटीवी फुटेज

सूत्रों के हवाले से खबर है मानसा में किसी ढाबे पर 7 व्यक्ति प्रातःकाल नाश्ता कर रहे थे. पुलिस को उन लोगों पर संदेह है. इस संबंध में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. फुटेज में नजर आ रहा है कि मानसा में ढाबे में कुछ लोग एक साथ बैठकर नाश्ता कर रहे हैं. शक की सुई उन पर घूमती नजर आ रही है और पुलिस सीसीटीवी के आधार पर कातिलों की खोज कर रही है.

ये भी पढ़ें- मूसेवाला की मौत के लिए मान और केजरीवाल जिम्मेदार : मनजिंदर सिंह सिरसा

गौरतलब है कि रविवार को पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. उनके शव को उनके परिजन मंगलवार को मानसा सिविल अस्पताल से अपने घर ले आए.

Last Updated : May 31, 2022, 5:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details